Astro Tips: सोए भाग्य को पल में जगा सकते हैं चावल के कुछ दानें, ये उपाय करते ही खुल जाएगा किस्मत का ताला
Advertisement

Astro Tips: सोए भाग्य को पल में जगा सकते हैं चावल के कुछ दानें, ये उपाय करते ही खुल जाएगा किस्मत का ताला

Chawal Ke Upay: हिंदू धर्म में में चावलों का विशेष स्थान प्राप्त है. किसी भी पूजा-अनुष्ठानों में चावल को शामिल किया जाता है. ज्योतिष शास्त्र में भी चावल के कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिससे व्यक्ति को कामयाबी और सफलता हासिल होती है. 

 

फाइल फोटो

Rice Remedies: हर व्यक्ति जीवन में पैसा कमाने के लिए कड़ी मेहनत करता है. जिंदगी को सुख-चैन से जीने के लिए व्यक्ति खूब मेहनत करता है ताकि जीवन में उसे मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिल सके. धन की देवी की कृपा से व्यक्ति को किसी चीज की कमी नहीं रहती. सुख-समृद्धि, पैसा आदि की प्राप्ति होती है. लेकिन कई बार व्यक्ति को कड़ी मेहनत और दिनभर भाग-दौड़ करने के बाद भी सफलता नहीं मिल पाती. ऐसे में व्यक्ति निराश हो जाता है. 

ज्योतिष शास्त्र में इन सभी परेशानियों को दूर करने के लिए कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. अगर आपको भी बार-बार नाकामयाबी हाथ लग रही है, तो चावल के कुछ दानें आपकी ये समस्या पल में दूर कर सकते हैं. किचन में रखें चावल आपकी किस्मत बदल सकते हैं. आइए जानते हैं चावलों के खास उपायों के बारे में, जो व्यक्ति के दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं. 

भाग्य बदलने के लिए करें चावलों के ये उपाय 

- अगर किसी जातक को बार-बार नाकामयाबी हाथ लग रही है या फिर बार-बार बनते काम बिगड़ रहे हैं, तो इसके लिए चावल का ये उपाय जरूर अपनाएं. अगर आप भी अपनी किस्मत को बदलना चाहते हैं और दुर्भाग्य को खत्म कर सौभाग्य की प्राप्ति हो ऐसा चाहत हैं, तो तांबे का एक लोटा लें. उसमें थोड़ी सी रोली और चावल डाल लें. इसके बाद इसमें जल भरकर सूर्य देव को अर्घ्य दें. अगर कोई व्यक्ति कुछ दिनों तक लगातार ये उपाय करता है, तो उसका भाग्य बदल सकता है. 

- वहीं, अगर आप आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं, तो हर सोमावर को स्नान आदि करने के बाद आधा किलों अखिंडत चावल लेकर शिव मंदिर जाएं और एक मुट्ठी चावल शिवलिंग पर अर्पित कर दें. इसके बाद बचे हुए चावल को किसी जरूरमंद व्यक्ति को दान कर दें. अगर इस उपाय को लगातार 5 सोमवार तक किया जाए,तो व्यक्ति को आर्थिक संकट से छुटकारा मिल सकता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news