Neechbhang Yog: 'गुरु' की राशि में बुध ने बनाया 'नीचभंग राजयोग', रात-दिन जमकर पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग
Advertisement
trendingNow11619271

Neechbhang Yog: 'गुरु' की राशि में बुध ने बनाया 'नीचभंग राजयोग', रात-दिन जमकर पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग

Budh Gochar 2023 In Pisces: ज्योतिष शास्त्र में बुध का गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. 16 मार्च को बुध मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और इसी के साथ नीचभंग राजयोग का निर्माण हुआ है. जानें किन राशि के जातकों को इस दौरान बंपर लाभ होने वाला है.

 

फाइल फोटो

Mercury Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन और उनके प्रभाव को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. हर ग्रह का गोचर सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. बता दें कि 16 मार्च को बुध ने गुरु की राशि मीन में गोचर कर नीचभंग राजयोग का निर्माण किया है. बुध का मीन में प्रवेश करने से सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. जानें इस दौरान किन राशि वालों को धन लाभ होने  वाला है.

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र  के अनुसार बुध के मीन में प्रवेश करने से वृषभ राशि के जातकों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान इनकी आय में बढ़ोतरी होगी. सभी तरह की आर्थिक  समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. घर में मांगलिक कार्य होने की पूरी संभावना है. पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं.
 
मिथुन राशि

बता दें कि मिथुन राशि वालों के लिए बुध के गोचर से बना नीचभंग राजयोग लाभदायी रहने वाला है. इस दौरान नौकरीपेशा और व्यवसाय से जुड़े जातकों को इस अवधि में विशेष लाभ होगा. पदोन्नति या आय में बढ़ोतरी के संकेत मिल रहे हैं. विदेश यात्रा करने की भी संभावना है.  भविष्य में इस यात्रा से लाभ होने की भी संभावना नजर आ रही है.

कन्या राशि

बुध गोचर इस राशि के जातकों के लिए भी अनुकूल साबित होगा. वहीं इस अवधि में हंस राजयोग का भी निर्माण हो रहा है, ऐसे में कन्या राशि के जातकों को दुगुना लाभ मिलने वाला है. आय में तो वृद्धि होगी ही. साथ ही, व्यक्ति के मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी. लेखनी और वाणी के क्षेत्र से जुड़े जातकों को इस समय खूब लाभ मिलने की संभावना है. जिस काम में हाथ डालेंगे उसी में बेहिसाब सफलता पाएंगे. धन आगमन के नए रास्ते खुलेंगे.
 
अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news