Budh Rashi Parivartan: बुध गोचर के बाद इन लोगों को रहना होगा सावधान, कठिन परिश्रम से मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11619815

Budh Rashi Parivartan: बुध गोचर के बाद इन लोगों को रहना होगा सावधान, कठिन परिश्रम से मिलेगी सफलता

Mercury Transit 2023: बुध के राशि परिवर्तन के साथ ही कर्क राशि वालों को काम करने के तरीकों को सुधारना होगा. उनको अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगाना होगा. हालांकि, प्रेम-संबंध को रिश्तों में परिवर्तित करने के लिए परिवार से बात करने का उत्तम समय है.

बुध राशि परिवर्तन

Budh Gochar 2023: मार्च महीने के आखिरी दिन दोपहर के बाद 3:28 बजे बुध ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे. यह राशि मंगल का घर है. मंगल के घर में जाते ही बुध का राशि परिवर्तन हो जाएगा. यूं तो बुध और मंगल परस्पर विरोधी हैं, किंतु राशि परिवर्तन की स्थिति में एक ही घर में रहते हुए परिस्थिति जन्य मित्रता हो जाती है. दोनों ग्रहों की अंडरस्टैंडिंग का सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता है. आइए जानते हैं कि कर्क राशि पर क्या और कैसा प्रभाव पड़ेगा. 

कर्क राशि के जो लोग पेशे से अकाउंटेंट हैं, कंपनी के बहीखाता बनाते और देखते हैं, उनको बहुत सजग होकर काम करना होगा, अन्यथा किसी भी प्रकार की गड़बड़ी से उनकी रातों की नींद तक गायब हो सकती है. टेक्नोलॉजी का प्रयोग करते हुए कम समय में अधिक काम करने के ढंग को सीखने की ओर बढ़ना होगा. बुध परिवर्तन के साथ आपको अपने काम करने के तरीकों में भी बदलाव लाना होगा. कार्यस्थल पर कठिन परिश्रम करने के बाद भी प्रोत्साहन न मिलने पर मन छोटा हो  सकता है, लेकिन इस समय आपको फल की इच्छा किए बिना कर्म करते रहना होगा. थोड़े इंतजार के बाद मेहनत का उचित परिश्रम भी मिलेगा.

व्यापारी वर्ग को कारोबार की उन्नति और विस्तार के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. व्यापार में होने वाली सफलता और असफलता दोनों के लिए खुद को तैयार रखें. संभावना है कि जब आप लाभ-हानि का आकलन करेंगे तो आप मुनाफे की स्थिति में ही होंगे.

लव लाइफ जी रहे कपल्स के लिए समय अच्छा है. प्रेम-संबंध को रिश्तों में परिवर्तित करने के लिए परिवार से बात करने का उत्तम समय है. घर का माहौल आनंदित और प्रफुल्लित बनाए रखने का प्रयास करना होगा, इसलिए छोटी-छोटी बातों पर बहस करने से बचें. यदि किसी उत्सव में शामिल होने का निमंत्रण मिलता है तो परिवार संग जरूर शामिल हों. छोटे उत्सव में पार्टी मनाएं. अनावश्यक खर्चों पर अंकुश लगाकर सेविंग की ओर ध्यान देना होगा, अन्यथा इस दौरान आर्थिक रूप से कमजोरी महसूस हो सकती है. सेहत के मामले में कमर और पीठ दर्द का ध्यान रखना है. नसों में खिंचाव हो सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news