Mercury Transit 2023: बुध कृपा से इन लोगों को कारोबार में मिलेगी तरक्की, सेहत के लेकर समय है अनुकूल
Advertisement

Mercury Transit 2023: बुध कृपा से इन लोगों को कारोबार में मिलेगी तरक्की, सेहत के लेकर समय है अनुकूल

Budh Gochar 2023: बुध गोचर कर सिंह राशि के मार्केटिंग वाले लोगों को लाभ कराएंगे. व्यापार के लिए फ्यूचर की प्लानिंग बनानी होगी, तभी सफलता हासिल होगी. वहीं, घर में बच्चों के साथ समय बिताना उत्तम रहेगा.

 

बुध गोचर

Budh Rashi Parivartan: बुध ग्रह 31 मार्च को दोपहर में 3 बजकर 28 मिनट पर मंगल के घर मेष में प्रवेश करेंगे. मंगल से कट्टर शत्रुता के बाद भी एक ही घर में आने के कारण दोनों के बीच आपसी समझ पैदा हो जाएगी. इस अंडरस्टैंडिंग का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. 

सिंह राशि वाले व्यापारी वर्ग को बुध के इस परिवर्तन में अपनी वाणी को मृदुल बनाने का प्रयास करना होगा. बोली जितनी मीठी होगी, व्यापारिक लाभ भी उतना ज्यादा होगा. व्यापार का विस्तार कैसे किया जाए, इस बात को ध्यान में रखते हुए प्लानिंग अभी से स्टार्ट कर देनी चाहिए. बड़े निवेश से बचना होगा, निवेश उतना ही करें, जिससे भविष्य में आर्थिक संकट न झेलना पड़े. व्यापार में नए पार्टनर या अनुभवी व्यक्ति को शामिल करने का विचार बना रहे हैं तो यह समय उत्तम है. 

मार्केटिंग और सेल्स डिपार्टमेंट से जुड़े लोगों को कम्युनिकेशन स्किल पर ध्यान देना होगा, जिन लोगों के अंदर वाकपटुता का गुण है, उनके लिए समय अच्छा रहने वाला है. युवा वर्ग को अपनी बिगड़ी संगत को सुधारने पर ध्यान देना होगा, साथ ही अनावश्यक यात्रा करने से भी बचना होगा.

पारिवारिक सदस्यों के साथ और सहयोग से घर का माहौल हंसी-खुशी वाला बना रहेगा. अभिभावकों को बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने का प्रयास करना होगा. इसके लिए आप उनके साथ गेम खेल सकते हैं या फिर पिकनिक पर भी जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, इसलिए समझदारी के साथ काम करें और विवाद न होने दें. फाइनेंशियल मैटर में बहुत सचेत रहने की आवश्यकता है.

स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल है, जिन लोगों को याददाश्त से संबंधित दिक्कत है, उन लोगों को योग, प्राणायाम और ध्यान को दिनचर्या का हिस्सा बनाना होगा. बीपी पेशेंट को दवा लेने में नियमितता रखनी होगी. दवा लेने में की गई लापरवाही सेहत को खराब कर सकती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें
 

Trending news