बुध गोचर 2023: कल से खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब, बुध देंगे चौतरफा लाभ, पैसा और उन्‍नति!
Advertisement

बुध गोचर 2023: कल से खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब, बुध देंगे चौतरफा लाभ, पैसा और उन्‍नति!

Mercury Transit 2023 February: ग्रहों के राजकुमार बुध कल यानी कि 7 फरवरी 2023 को मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बुध गोचर से सभी 12 राशियों के जीवन पर बड़ा असर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशि वालों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए बुध का राशि परिवर्तन बहुत शुभ फल देगा.

फाइल फोटो

Budh Gochar in Makar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करता है. बुध को ज्योतिष में ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. कल 7 फरवरी 2023 को बुध गोचर करके शनि की राशि मकर में प्रवेश करने वाले हैं. बुध का शनि की राशि मकर में प्रवेश सभी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध गोचर शुभ फलदाई है. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए बुध गोचर बहुत अच्छा फल देगा. इन जातकों की आर्थिक स्थिति में बड़ा लाभ मिलेगा. आय बढ़ेगी. अचानक कहीं से रुका हुआ पैसा मिल सकता है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए भी बुध का राशि परिवर्तन बहुत शुभ फल देगा. इन जातकों को धन लाभ होगा. कहीं से पैसा मिल सकता है. रिश्ते बेहतर होंगे. समय आनंद में बीतेगा. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को हर क्षेत्र में सफलता देगा. इन लोगों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी व्यापार में लाभ होगा. बुध का मकर राशि में प्रवेश कार्यस्थल पर प्रमोशन देगा. सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को नए स्रोतों से आय होगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. किसी महत्वपूर्ण काम में सफलता मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news