ठीक 20 दिन बाद अमीर बनने के बेहद करीब होंगे ये लोग, नौकरी-व्यापार में निकलेंगी लॉटरी; होगा बंपर लाभ
Advertisement
trendingNow11841843

ठीक 20 दिन बाद अमीर बनने के बेहद करीब होंगे ये लोग, नौकरी-व्यापार में निकलेंगी लॉटरी; होगा बंपर लाभ

Mercury Retrograde: 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में वक्री हो  चुके हैं और 16 सितंबर को सिंह राशि में ही मार्गी हो जाएंगे. ऐसे में जानें किन राशि के जातकों को नौकरी और बिजनेस में जबरदस्त लाभ होने वाला है. 

 

budh margi inn september

Budh Margi Effect 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की स्थिति परिवर्तन का प्रभाव भी सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि 24 अगस्त को ही ग्रहों के राजकुमार, बुद्धि और व्यापार के कारक बुध ग्रह सिंह राशि में वक्री हो गए हैं. और 15 सितंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. बता दें कि 16 सितंबर को एक बार फिर बुध अपनी स्थिति में परिवर्तन करेंगे और  सिंह में मार्गी हो जाएंगे. 

बुध के मार्गी होने का प्रभाव वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर साफ दिखाई देगा. इस दौरान लोगों के करियर और आर्थिक स्थिति पर साफ असर दिखाई देगा. बता दें कि 16 सितंबर को बुध दोपहर 1 बजकर 21 मिनट पर मार्गी होने जा रहे हैं. मार्गी का अर्थ होता है किसी भी ग्रह का सीधी गति से चलना. ऐसे में 16 सितंबर के बाद से कुछ लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. आइए जानें इन राशि वालों के बारे में. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के मार्गी होने से मिथुन राशि के जातकों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान आपके अटके हुए काम बनने लगेंगे. इतना ही नहीं, इस अवधि में अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है. वहीं, उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. कार्यस्थल पर वाद-विवाद से खुद को दूर रखें. इस दौरान धन संचय करने में सफल रहेंगे. 

कर्क राशि 

बता दें कि बुध का मार्गी होना इस राशि के जातकों के करियर में कई अवसर लाने वाला है. इस अवधि में रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. वहीं, आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. इसके साथ ही परिवार में प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताने में सफल रहेंगे. 

कन्या राशि 

इस राशि के जातकों के लिए भी बुध का मार्गी होना अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. ये समय आप लोगों के लिए करियर से लेकर व्यापार तक में लकी रहने वाला है. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को इस समय प्रमोशन मिल सकता है. व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और यात्रा के योग बन रहे हैं. 

वृश्चिक राशि

बता दें कि बुध का मार्गी होना इस राशि वाले जातकों के लिए मंगलकारी साबित होने वाला है. ग्रहों के राजकुमार आपको इस दौरान सुख-समृद्धि प्रदान करेंगे. व्यक्ति को कम मेहनत में अच्छे परिणाम मिलेंगे. व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. लव लाइफ बेहतर होगी. 

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वालों के लिए बुध का मार्गी होना नौकरीपेशा जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय आपको जीवन में सकारात्मक परिणामों की प्राप्ति होगी. प्रमोशन आदि मिल सकता  है. वहीं, अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो ये समय बेहद शुभ रह सकता है.

Shaniwar Remedies: शनिवार को मौका मिलते ही कर लें ये काम, सोया भाग्य जगाएंगे शनिदेव
 

सिर्फ पति ही नहीं पूरे परिवार का भाग्य पलट देती हैं इस तारीख को जन्मी लड़कियां, क्या आप भी हैं इतनी लकी?
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news