बन गया लक्ष्‍मी नारायण योग! इन राशि वालों का बदलेगा भाग्‍य, मिलेगा बेशुमार धन-सफलता
Advertisement
trendingNow11787635

बन गया लक्ष्‍मी नारायण योग! इन राशि वालों का बदलेगा भाग्‍य, मिलेगा बेशुमार धन-सफलता

Laxmi Narayan Yog 2023: बुध और शुक्र को ज्‍योतिष में बहुत महत्‍व दिया गया है क्‍योंकि यह ग्रह धन, बुद्धि, तर्क, विलासिता, प्रेम के कारक हैं. अब सिंह राशि में बुध-शुक्र की युति से लक्ष्‍मी नारायण योग बनने जा रहा है.  

बन गया लक्ष्‍मी नारायण योग! इन राशि वालों का बदलेगा भाग्‍य, मिलेगा बेशुमार धन-सफलता

Budh Shukra Yuti in Singh 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में परिवर्तन लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालती है. जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो लोगों के जीवन में उससे जुड़े क्षेत्रों पर शुभ-अशुभ असर पड़ता है. साथ ही इससे बनने वाली ग्रहों की युति भी लोगों के जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. बीती 7 जुलाई 2023 को शुक्र ग्रह सिंह राशि में गोचर कर गए हैं, वहीं अब 25 जुलाई 2023 को बुध भी गोचर करके सिंह राशि में गोचर कर जाएंगे. इससे सिंह राशि में बनी बुध-शुक्र की युति 7 अगस्‍त तक कायम रहेगी. इससे लक्ष्‍मी नारायण योग बनेगा, जो कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध-शुक्र की युति से बना लक्ष्‍मी नारायण योग बेहद शुभ फलदायी रहेगा.  

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है लक्ष्‍मी नारायण योग 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए लक्ष्‍मी नारायण योग बहुत लाभ देगा. इन लोगों को धन लाभ होगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. पदोन्‍नति मिल सकती है. आपको किसी काम में सफलता मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको सराहना मिल सकती है. कारोबार में लाभ होगा. 

कन्या राशि- कन्‍या राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग बनने से फायदा होगा. किस्‍मत का पूरा सहयोग मिलेगा. आप अपने परिवार के साथ अच्‍छा समय मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक सुख मिलेगा. जीवन में सुख-समृद्धि मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलने के प्रबल योग हैं. 

तुला राशि- तुला राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह हैं और बुध-शुक्र की युति से बना लक्ष्‍मी नारायण योग तुला राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन लोगों के अटके हुए काम पूरे होंगे. आपको धन लाभ होगा. आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. व्‍यवसाय में मुनाफा मिलेगा. कोई बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news