Top Religion and Astro News: सितंबर में लक्ष्‍मी नारायण योग बरसाएगा इन राशि वालों पर धन, पढ़ें ऐस्‍ट्रो और धर्म की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow11331965

Top Religion and Astro News: सितंबर में लक्ष्‍मी नारायण योग बरसाएगा इन राशि वालों पर धन, पढ़ें ऐस्‍ट्रो और धर्म की बड़ी खबरें

पढ़ें आज की धर्म और ऐस्‍ट्रो से जुड़ी 5 वो खबरें जो दिन भर छाई रहीं. 

फाइल फोटो

Astro/Religion top 5 News: शुक्र ग्रह ने हाल ही में गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश किया है और सुख-सौंदर्य देने वाला ग्रह सितंबर महीने में एक बार फिर राशि परिवर्तन करेगा. इस बार शुक्र कन्‍या राशि में बुध से युति करके लक्ष्‍मी नारायण योग बनाएगा, जो कुछ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. वहीं जीवन में धन-समृद्धि पाने के लिए वास्‍तु शास्‍त्र, ज्‍योतिष में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिनका पालन करके खुशहाल जिंदगी पाई जा सकती है. 

1. सितंबर महीने में बन रहा है धन बरसाने वाला लक्ष्‍मी नारायण योग, इन लोगों को मिलेगा पैसा ही पैसा!
 

सितंबर का महीना कुछ राशि वालों के लिए शानदार साबित होने जा रहा है. इस महीने कन्‍या राशि में बुध-शुक्र की युति से बनने वाला लक्ष्‍मी नारायण योग इन राशि वालों को खूब पैसा देगा. साथ ही करियर में बड़ी सफलता देगा. 

2. सोते समय तकिए के नीचे रख लें ये चीज, बनने लगेंगे बिगड़े काम, धड़ाधड़ मिलेगी सफलताएं!

ज्‍योतिष शास्‍त्र और वास्‍तु शास्‍त्र में कई ऐसे उपाय बताए हैं जो हमें जीवन की विभिन्‍न समस्‍याओं से निजात दिलाते हैं. ऐसे ही कुछ उपाय रात में सोते समय भी किए जा सकते हैं. इसके मुताबिक यदि सोते समय ज्‍योतिष और वास्‍तु शास्‍त्र में बताई ये चीजें तकिए के नीचे रख लें तो संबंधित समस्‍या से निजात मिल सकती है. 

3. घर में इस दिशा में रखा है टीवी तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है भयंकर नुकसान

यदि घर में चीजें गलत जगह पर रखी हों तो वे नकारात्‍मक फल देती हैं. वास्तु के मुताबिक घर के दरवाजे से लेकर खिड़की, किचन, बाथरूम, बेडरूम यहां तक के पौधों का भी सही दिशा में रखा होना बेहद जरूरी है. टीवी भी इन्‍ही में से एक है. यदि टीवी गलत जगह पर हो यह कई मुसीबतों का कारण बन सकती है. 

4. जिन लोगों के जन्म का मूलांक नंबर है ये, उनको 2 सितंबर को मिलेगा सुखद समाचार

अंक ज्‍योतिष से भविष्‍य के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है. अंक राशिफल की गणना अंकों के आधार पर ही जाती है. 2 सितंबर के अंक राशिफल के मुताबिक आज का दिन मूलांक 5, 7, 8 और 9 के जातकों के लिए शुभ रहेगा. 

5. मां लक्ष्‍मी को बेहद प्रिय है पारिजात का फूल, इस दिशा में लगा लें पौधा, बनेंगे अमीर!

मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न हो जाएं तो जीवन धन-वैभव से भर जाता है. धर्म-शास्‍त्रों के मुताबिक धन की देवी मां लक्ष्‍मी को पारिजात का फूल बेहद प्रिय है. वास्‍तु शास्‍त्र में पारिजात का पौधा घर में लगाने के लिए सही जगह और कुछ नियम बताए हैं. घर में इस तरीके से पारिजात का पौधा लगाने से खूब धन-संपत्ति बढ़ती है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news