Cancer july 2022 monthly horoscope: जुलाई में वर्कप्‍लेस पर बहुत संभलकर रहें इस राशि के लोग, वरना हो सकता है नुकसान!
Advertisement

Cancer july 2022 monthly horoscope: जुलाई में वर्कप्‍लेस पर बहुत संभलकर रहें इस राशि के लोग, वरना हो सकता है नुकसान!

Kark Rashifal July 2022: जुलाई 2022 कर्क राशि के जातकों को संभलकर निकलना होगा. खासतौर पर उन्‍हें कार्यक्षेत्र पर सावधानी बरतनी होगी और किसी भी विवाद में पड़ने से बचना होगा. 

फाइल फोटो

कर्क राशि राशिफल जुलाई 2022: कर्क राशि के जातकों को जुलाई माह में महिला बॉस या महिला सहकर्मी से किसी तरह की लड़ाई नहीं करनी है. सच तो यह है कि आपको परिवार या अड़ोस-पड़ोस की महिला हो या कोई महिला दुकानदार, किसी से भी विवाद नहीं करना है. कार्य क्षेत्र में बहुत ही सजग रहना होगा. महीने के प्रारम्भ में ऑफिस से एडवांस ले सकते हैं या फिर स्वतः ही कहीं से आर्थिक रूप से मदद मिलेगी. सरकारी नौकरी करने वालों के लिए समय ठीक चल रहा है, 20 जुलाई के बाद उच्चाधिकारियों के आदेश एवं सुझावों पर थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता है.  

जुलाई 2022 में इन लोगों को होगा तगड़ा लाभ 

होटल लाइन या कंस्ट्रक्शन का काम करने वालों को इस माह जबरदस्त लाभ मिलेगा. यदि भविष्य की योजनाओं को लेकर कहीं इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो आपको योजनाबद्ध तरीके से सोच-समझ कर ही इन्वेस्ट करना चाहिए. कहीं किसी तरह का नियम तोड़ने पर किसी भी प्रकार का कोई अर्थ दंड लग सकता है. पैसा तो मेहनत व परिश्रम से ही आएगा इसलिए मेहनत करते रहें तभी आर्थिक समृद्धि प्राप्त होगी. व्यापारी वर्ग को पार्टनर से भी सचेत रहने की आवश्यकता है.

विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा है जुलाई 2022 

जो युवा पढ़ाई-लिखाई कर रहे हैं उनके लिए जुलाई का महीना अच्छा रहेगा. हायर स्टडीज कर रहे युवा, प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी प्राप्त करने के लिए कोशिश कर रहे युवाओं को बुद्धि का बहुत अच्छी तरह प्रयोग करना होगा. आप में बहुत कॉन्फिडेंस है जिसका सकारात्मक उपयोग करें. आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसके अच्छे रिजल्ट आपको मिलेंगे. हालांकि लव पार्टनर के साथ आपका रिलेशन खराब हो सकता है.

यह भी पढ़ें: July 2022 Horoscope: जुलाई में बंपर कमाई करेंगे ये 4 राशि वाले लोग! मासिक टैरो राशिफल से जानें अपना हाल

संतान सुख पाने के लिए शुभ है जुलाई का महीना 

संतान की चाह वाले दंपतियों को प्लान करना चाहिए. यह माह गर्भाधान के लिए अच्छा है. यदि आप अपना मोबाइल बदलने की सोच रहे हैं तो बदल सकते हैं. इससे आपकी आय बढ़ेगी और बड़ी बहन का सहयोग भी प्राप्त होगा. इस माह आप परिवार के लिए बहुत ईमानदार रहेंगे और सबको समय देंगे. भाई बहनों से संबंध अच्छे रहेंगे. यदि भाई या बहन के साथ कोई विवाद हो तो उनके साथ समझौता होगा और पुनः प्रेम स्थापित होंगे. 

मां के साथ समय अधिक बिताना चाहिए क्योंकि मां की सेवा आपको लाभ देगी. सुख साधन बढ़ेंगे, प्रॉपर्टी वाहन जमीन व पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. धन की स्थिति बीच-बीच में डगमगाएगी लेकिन ओवरऑल ठीक ही रहेगी. इस माह खर्चा ज्यादा होगा जो आपके तनाव का कारण बनेगा. संपत्ति को लेकर वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

पैरों की करें देखभाल 

सेहत के मामले में सचेत रहना चाहिए. ठंडी चीजों का सेवन कम करें क्योंकि शीत रोग हो सकते हैं. अपने पैरों की खासतौर पर केयर करनी चाहिए. जिनको रक्त संबंधी विकार चल रहे हैं या मांसपेशियों में प्रॉब्लम रहती है, उनको ध्यान रखना चाहिए. इसके अतिरिक्त बैक पेन, सिर दर्द का भी 20 जुलाई के बाद ध्यान रखना होगा.  

यह भी पढ़ें: Monthly Horoscope July 2022: इन तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए बेहद शुभ है जुलाई 2022! पढ़ें मासिक अंक राशिफल

तनाव से बचें

अपने दिमाग को ठंडा रखने में ही फायदा है, दूसरों के विवाद में नहीं फंसना है अन्यथा आपको तनाव मिल सकता है. महीने के प्रारम्भ से पहले की गई गलतियों पर चिंतन करना होगा ताकि उनको न दोहराया जाए. यह महीना बहुत जबरदस्त रहने वाला है, एक नई ऊर्जा का संचार देखने को मिलेगा. बड़े और प्रभावशाली  लोगों के साथ आपके संपर्क बनेंगे, साथ ही उनका सहयोग आपको पूर्ण रूप से प्राप्त होगा. इस महीने थोड़ा सोच समझकर बोलना पड़ेगा क्योंकि 16 तारीख के बाद आपकी वाणी में कड़वाहट आ सकती है.

Trending news