Chandra Grahan 2023: कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा चंद्र ग्रहण का प्रभाव, पैसों के लिए करनी होगी मेहनत
Advertisement
trendingNow11933441

Chandra Grahan 2023: कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा चंद्र ग्रहण का प्रभाव, पैसों के लिए करनी होगी मेहनत

Kark Rashi Today Horoscope: आज रात भारत में आंशिक रूप से दिखाई देने वाला चंद्र ग्रह कई राशि वालों के जीवन में परेशानियां खड़ी करने वाला है. इनमें से एक कर्क राशि के लोग भी हैं. जानें कैसा रहेगा कर्क राशि पर ग्रहण का प्रभाव. 

 

kark rashi grahan prabhav 2023

Kark Rashi Par Grahan Ka Prabhav: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चंद्र ग्रहण का प्रभाव 15 दिन बाद यानी दो सप्ताह तक रहता है. मान्यता है कि इस दौरान राहु का प्रभाव बढ़ जाता है और सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ रूप में देखने को मिलता है. जहां साल का आखिरी चंद्र ग्रहण कुछ राशि के जातकों को खूब पैसा प्रदान करने वाला है. वहीं, कुछ राशि वालों को इस समय विशेष रूप से सावधान रहना होगा. बता दें कि राशिचक्र की चौथी राशि कर्क पर इसका अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल का आखिरी चंद्र ग्रहण कर्क राशि वालों की समस्याएं बढ़ाएगा. आपके शुभ संकल्प इस अवधि में पूरे होने में दिक्कतें आ सकती हैं. इतना ही नहीं, इस समय अगर कुछ बेहतर करनी की सोच रहे हैं, तो आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. वहीं, आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए भी इन जातकों को विशेष मेहनत करनी होगी. निवेश करने से हानि का सामना करना पड़ सकता है. 

आने वाले सप्ताह में इन राशि के जातकों को अपनी वाणी पर खास नियंत्रण रखना होगा. वहीं, कार्यक्षेत्र में आपको प्रतिस्पर्धा  का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, इस अवधि में खास दोस्तों के साथ किसी बात पर गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है. इस समय मां की सेहत का पूरा ध्यान रखें. 

स्वास्थ्य की बात करें तो इस अवधि में खांसी, जुकाम, छाती- फेफड़े या सांस की शिकायत हो सकती है. वहीं, आपकी स्थिति में सुधार हो सकता है. इतना ही नहीं, इस समय कंधे या गर्दन के हिस्से में दर्द हो सकता है. 

Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण के बाद मिथुन राशि के जातक 15 दिन रखें विशेष ख्याल, निवेश करना पड़ सकता है भारी
 

Chandra Grahan 2023: आज लगने वाला चंद्र ग्रहण वृषभ राशि की बढ़ा सकता है मानसिक चिंताएं, जानें क्या होगा प्रभाव
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news