Chaturgrahi Yog: 27 अक्टूबर को सातवें आसमान पर होगी इन लोगों की किस्मत, ये 4 ग्रह मिलकर बनाएंगे चतुर्ग्रही योग
Advertisement

Chaturgrahi Yog: 27 अक्टूबर को सातवें आसमान पर होगी इन लोगों की किस्मत, ये 4 ग्रह मिलकर बनाएंगे चतुर्ग्रही योग

Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की फेर बदल व्यक्ति के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रभाव डालती है. तुला राशि में 27 अक्टूबर को चतुर्ग्रही योग का निर्माण हो रहा है, जो कि इन राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित होने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Chaturgrahi Yog In Libra: ग्रहों की चाल का असर सभी 12 राशियों के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. ग्रह गोचर से लेकर ग्रहों की युति तक का सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव देखा जा सकता है. जब कुछ ग्रह एक साथ एक ही राशि में मिल जाते हैं, तो किसी न किसी योग का निर्माण अवश्य होता है. अब ये योग शुभ और अशुभ दोनों हो सकता है. 27 अक्टूबर को तुला राशि में चतुर्ग्रही योग का बनने जा रहे हैं, जो कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

ज्योतिष अनुसार ये योग सूर्य, बुध, शुक्र और केतु के एक साथ होने से बन रहा है. 27 अक्टूबर को ये चारों ग्रह तुला राशि में ही विराजमान रहेंगे. और इसका प्रभाव वैसे तो सभी लोगों के जीवन पर दिखाई देगा. लेकिन ये 3 जातकों की किस्मत इस दिन सातवें आसमान पर होगी. 

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि के दूसरे भाव में चतुर्ग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में ये योग कन्या राशि के जातकों को विशेष धनलाभ कराएगा. इस अवधि में फंसा हुआ पैसा जल्दी ही वापस मिल जाएगी. नौकरी और व्यापार से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगा और धन में वृद्धि होगी. अगर अपना धन कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये अवधि अनुकूल है. इससे लाभ ही लाभ होगा. आपस में लोगों से प्यार से बात करने में ही फायदा है. 

मकर राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय बेहद लाभकारी रहने वाला है. बता दें कि ये चतुर्ग्रही योग इस राशि के दसवें स्थान पर बन रहा है. इसे कार्यक्षेत्र और नौकरी का भाव माना जाता है. इस कारण लंबे समय से नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के आसार नजर आ रहे हैं. व्यापार में भी मुनाफा होता नजर आ रहा है. 

कुंभ राशि- तुला राशि में बन रहा ये चतुर्ग्रही योग कुंभ राशि के लोगों के लिए भी शुभ फलदायी साबित होगा. बता दें कि ये योग इस राशि के नवें भाव में बन रहा है, जिसे विदेश यात्रा और भाग्य का कारण माना जाता है. इस योग के दौरान कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. लंबे समय से रुका हुआ काम जल्द पूरा होगा. विदेश में यात्रा के भी पूरे आसार नजर आ रहे हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news