Chaturmas Rashifal: कर्क राशि के लोगों के लव लाइफ में आ सकती है परेशानियां, रखें इन बातों का ध्यान
Advertisement
trendingNow11848288

Chaturmas Rashifal: कर्क राशि के लोगों के लव लाइफ में आ सकती है परेशानियां, रखें इन बातों का ध्यान

Cancer Chaturmas Rashifal: कर्क राशि के लोगों के लिए कार्यस्थल पर ईगो पालने से समस्या बढ़ सकती है, कारोबार में धनहानि हो सकती है व घर परिवार में मंगल कार्य होगा.

 

Cancer Chaturmas Rashifal

Chaturmas Rashifal: एक महीने बाद राशिचक्र में दो ग्रहों के राशि परिवर्तन होने जा रहे हैं. यह ग्रह हैं राहु और केतु. 30 अक्टूबर 2023 को राहु अपनी राशि बदल कर मीन राशि में पहुंचेंगे और जिस दिन राहु का राशि परिवर्तन होगा उसी दिन केतु भी कन्या राशि में पहुंचेगा. इन दोनों प्रभावशाली ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर कर्क राशि पर भी पड़ने वाला है. आइए जानते हैं यह परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.  

कार्यस्थल

कार्यस्थल में बहुत ही सौम्य होकर काम करें और ईगो न पालें. ईगो के कारण किसी सहकर्मी के साथ वाद विवाद हो सकता है. आपको किसी पर भी आंख मूंद कर विश्वास नहीं करना चाहिए, जिम्मेदारी के स्थान पर बैठे हैं तो कागज को पढ़ने के बाद ही दस्तखत करें. नौकरी में प्रमोशन के साथ ही ट्रांसफर भी हो सकता है. 

कारोबार

अगर आप किसी संपत्ति में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं, तो अभी आपको कुछ समय तक प्रतीक्षा करनी चाहिए. अभी तक आप जो कार्य कर रहे हैं, वही करते रहें नया कुछ भी करने की जरुरत नहीं है. कारोबारियों को धन हानि की आशंका है, फिर भी व्यापारियों के लिए नवंबर तक का समय लाभ देने वाला रहेगा.  अक्टूबर से नवम्बर का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है.

लव लाइफ

लव लाइफ जीने वाले युवाओं की एक तरह से परीक्षा होने वाली है. उन्हें अपने रिश्ते को धैर्य के साथ आगे बढ़ाना होगा, साल के बचे हुए चार महीनों में उनके विवाह का प्रबल योग है. अविवाहितों के हाथ भी पीले हो सकते हैं.  

परिवार

आपको अपनी संतान की एजुकेशन पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है उसकी  ज़िद्द चरम पर होगी और वह बुरी संगत का शिकार भी सकती है. लेकिन आप इन स्थितियों में धैर्य और प्यार से उसे समझाएंगे तो सब ठीक हो जाएगा. परिवार के सदस्यों में आपसी मतभेद उभर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे और घर में मंगल कार्य होने से खुशियां आएंगी.  

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य की दृष्टि से चार महीने सामान्य रहेंगे, आप बीपी, शुगर और बॉडी पेन जैसी छोटी मोटी बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं.

Trending news