Yearly Horoscope: इस राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा नया साल, नौकरी के क्षेत्र में मिलेगी सफलता
Advertisement

Yearly Horoscope: इस राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा नया साल, नौकरी के क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Yearly Horoscope 2023: कन्या राशि के लोगों के लिए वर्ष 2023 में पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहने वाला है. अप्रैल से समस्याएं शुरू हो सकती हैं और मई में किसी बुजुर्ग सदस्य को शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

वार्षिक राशिफल

Family Yearly Horoscope 2023 for Virgo: वर्ष 2023 में आपका पारिवारिक हल्के उतार-चढ़ाव के बीच सामान्य ही रहेगा. जीवनसाथी के साथ निकटता महसूस करेंगे तथा रिश्ता और भी प्रगाढ़ होगा. ग्रहों का प्रभाव आपको धार्मिक बनाएगा. 30 अक्टूबर के बाद का समय ज्यादा अनुकूल नहीं कहा जा सकता है, इसलिए इस दौरान दांपत्य जीवन में समझदारी से काम लेना चाहिए. आपके व्यवहार में भी बदलाव आएंगे और आप दूसरों से बातें कम साझा करेंगे. जीवनसाथी को आप पर विश्वास कुछ कम रहेगा, जिससे दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है. मार्च की शुरुआत में दांपत्य जीवन में तनाव में कमी आएगी. अप्रैल से जून का समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. अक्टूबर का महीना आपके लिए बहुत ज्यादा बढ़िया रहेगा. आपको पारिवारिक सदस्यों का सहयोग भी प्राप्त होगा. दिसंबर में आप परिवार के बारे में बहुत ज्यादा सोचेंगे और माता-पिता को सुख-सुविधाओं को देने का प्रयास करेंगे.

सेहत 

कन्या राशि के लोगों के लिए वर्ष 2023 में पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहने वाला है. अप्रैल से समस्याएं शुरू हो सकती हैं और मई में किसी बुजुर्ग सदस्य को शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक जीवन में तनाव बढ़ेगा. आपके भाई-बहनों के स्वास्थ्य के लिहाज से समय ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगा, लेकिन ईश्वर ने आपको वह क्षमता दी है कि आप चुनौतियों का सामना करते हुए परिवार को एकजुट रख पाने में कामयाब हो सकते हैं. इसके लिए आपको बहुत प्रयास करने होंगे. परिवार के सदस्यों से बातचीत से मामलों को शांत करने में सफलता मिलेगी. मई से अक्टूबर के बीच परिवार में विवाह की बात जोर पकड़ सकती है, खासकर नवंबर-दिसंबर में विवाह के योग बन सकते हैं.

संतान और नौकरी 

कन्या राशि के लोगों के बच्चों के लिए 2023 की शुरुआत बढ़िया रहने वाली है. पढ़ने या नौकरी करने वालों को अपने-अपने क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. ईश्वर की कृपा से संतान से संबंधित शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. मई-जून के बीच संतान को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है, लेकिन उसके बाद का समय अच्छा रहेगा. संतान मेहनती बनेगी और मेहनत से अपनी जगह बनाएगी और आपको उनकी सफलता पर गर्व होगा.

जीवनसाथी 

यदि आप विवाह योग्य हैं तो जनवरी से अप्रैल तक के समय में विवाह हो सकता है. यदि आप विवाहित हैं तो यह समय दांपत्य जीवन में तनाव को कम करने वाला साबित होगा. जीवनसाथी साथ मिलकर जिम्मेदारियों का निर्वहन कर सकेंगे. अप्रैल में आपको जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर अधिक ध्यान देना होगा. आप दोनों के बीच तनाव बढ़ने से रिश्ते पर गलत असर पड़ सकता है. अंतिम महीनों में स्थिति अनुकूल होने पर दांपत्य जीवन फिर से हरा-भरा हो जाएगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news