Guru Chandal Yoga: इन लोगों की कुंडली में बनेगा ये बेहद 'अशुभ योग', 6 माह तक रहना होगा बहुत सतर्क!
Advertisement

Guru Chandal Yoga: इन लोगों की कुंडली में बनेगा ये बेहद 'अशुभ योग', 6 माह तक रहना होगा बहुत सतर्क!

Guru Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का मेष राशि में प्रवेश से बेहद ही अशुभ योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में कई राशि के जातकों के जीवन पर इसका नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. आइए जानें.

 

फाइल फोटो

Jupiter Transit 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है, तो उसे गोचर कहा जाता है. सभी 12 राशियों के लिए ये गोचर बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. कई बार ग्रहों के गोचर से कुछ शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. इसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखा जा सकता है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 22 अप्रैल को देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान राहु और गुरु की युति से गुरु चांडाल योग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में इस योग को बेहद अशुभ येग माना गया है. ऐसे में 6 माह तक इन राशि वालों को  बहुत संभलकर चलने की जरूरत है.      

गुरु चांडाल योग में ये राशि के जातक रहें संभलकर

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 22 अप्रैल को गुरु मेष राशि में ही गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में गुरु चांडाल योग इसी राशि के लग्न भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में 22 अप्रैल से लेकर 30 अक्टूबर तक का समय इन राशि वालों के लिए मुश्किलों से भरा रहने वाला है. इस दौरान आपको कई बाधाओं का सामना करना होगा. धन हानि हो सकती है. अपमान की स्थिति है ऐसे में थोड़ा संभलकर ही चलें. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती हैं.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए गुरु चांडाल योग अशुभ समाचार लेकर आ रहा है. इस दौरान इस राशि के जातकों को छह माह तक फूंक-फूंक कर कदम रखने होंगे. इस अवधि में व्यक्ति को धन संबंधी मामलों में भी दिक्कत आ सकती है. कार्यस्थल पर भी कई तरह की परेशानियां देखने को मिलेंगी. धन हानि और कार्यों में मुश्किल बढ़ने से आपके लिए ये समय काटना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

धनु राशि

गुरु और राहु का एक ही राशि में मिलन धनु राशि के जातकों को भारी पड़ने वाला है. इन राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है. वयापार आदि में नुकसान उठाना पड़ सकता है. वाहन प्रयोग करने में सावधानी बरतें. व्यापार आदि में नुकसान हो सकता है. बेवजह के खर्चों से पैसों की तंगी का सामना करना पड़ेगा. मन परेशान रहेगा. इतना ही नहीं, इस अवधि में करियर में भी कई तरह की दिक्कतें आ सकती हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news