Guru Margi 2022: इस राशि वालों को गुरु कृपा से मिलेगा लक का साथ, अटके काम होंगे पूरे
Advertisement

Guru Margi 2022: इस राशि वालों को गुरु कृपा से मिलेगा लक का साथ, अटके काम होंगे पूरे

Guru Margi in Cancer: गुरु के मार्गी होने से ननिहाल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकती है तो वहीं धार्मिक कार्यों में शामिल होने का न्योता मिलेगा. फ्रेंडली नेचर होने के कारण नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी, जिससे नेटवर्क का दायरा बढ़ाने में मदद मिलेगी. 

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: कर्क राशि वालों की कुंडली में गुरु का संबंध रोग, ऋण, शत्रु और भाग्य यानी लक व धर्म से जुड़ा है. गुरु का प्रभाव काफी समय से अपने ही घर (भाग्य और धर्म) के स्थान में हैं. वर्तमान में उनका मार्गी होना कर्क वालों को पुनः अधूरे कार्यों को पूरा करने का अवसर प्रदान करेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि गुरु से मार्गी (डायरेक्ट) होने से इस राशि वालों को किस प्रकार के लाभ प्राप्त होंगे.

धार्मिक यात्रा

धार्मिक यात्राएं यदि पेंडिंग हैं तो उन्हें अब समय निकाल कर पूरा कर लेना चाहिए. परिवार के साथ धर्म-कर्म के कार्यों में हिस्सा लें, यदि कोई अनुष्ठान करना चाहते हैं तो भी करा सकते हैं. युवा नॉलेज को गेन करने के लिए तत्पर नजर आएंगे, साथ ही ज्ञान में वृद्धि होगी. क्रिएटीविटी बढ़ेगी, जिससे आप नए-नए रचनात्मक कार्य करेंगे. अधूरी शिक्षा को पूरा करने का सही समय है, इसे पूरा कर लें. लक आपके साथ रहने वाला है, ऐसे में किये गए सभी प्रयासों में सफलता हासिल कर सकेंगे. फ्रेंडली नेचर होने के कारण नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी, जिससे नेटवर्क का दायरा बढ़ाने में मदद मिलेगी. रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी और ज्ञानी लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा. आसपास के लोग आपके अच्छे कार्य की सराहना करेंगे.

पितरों का आशीर्वाद 

ननिहाल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकती है तो वहीं धार्मिक कार्यों में शामिल होने का न्योता मिलेगा. नाना, नानी से मिलने का अवसर नहीं गंवाना चाहिए, यदि वह दुर्भाग्यवश इस दुनिया में नहीं हैं तो उनको याद कर उनकी फोटो को मोबाइल के वॉलपेपर या घर की दीवार पर लगवाएं और प्रतिदिन प्रणाम करें. पितरों के आशीर्वाद से उन्नति के मार्ग बनेंगे.

हेल्थ

स्वास्थ्य संबंधित मामलों में लापरवाही से बचें, वजन बढ़ाने वाली चीजों से परहेज करें, अन्यथा आपका बढ़ता वजन कई रोगों को न्यौता दे सकता है. संतान शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेगी, उसकी बुद्धिमत्ता का विकास होगा. मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा. मुश्किल की घड़ी में लोग सामने आकर आपकी मदद करेंगे. समाज सेवा के कार्यों में अपनी उपस्थिति बनानी चाहिए, ऐसे में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news