Guru Margi 2022: बृहस्पति के आशीर्वाद से पूरी होगी हर इच्छा, बनेंगे सभी बिगड़े काम
Advertisement

Guru Margi 2022: बृहस्पति के आशीर्वाद से पूरी होगी हर इच्छा, बनेंगे सभी बिगड़े काम

Guru Margi in Scorpio: देवगुरु बृहस्पति  वृश्चिक राशि वालों को मार्गी होने से संतान सुख और ज्ञान प्रदान करेंगे. कुल में वृद्धि के साथ जो लोग संतान की प्रतीक्षा कर रहें हैं, उनके आंगन में किलकारियां गूंजेगी. जॉब के साथ-साथ रेंटल इनकम से धन लाभ की संभावना है.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए देवगुरु बृहस्पति संतान सुख, संतान की वृद्धि और ज्ञान को बढ़ावा देंगे. बुद्धि प्रखर होगी तो वहीं बुद्धि और लक के कॉन्बिनेशन से आप आर्थिक लाभ को गति दे पाएंगे. जानिए गुरु के मार्गी होने से आपको किस तरह से लाभ होंगे और किन बातों पर ध्यान देना होगा.

किलकारियां

कुल में वृद्धि के साथ जो लोग संतान की प्रतीक्षा कर रहें हैं, उनके आंगन में किलकारियां गूंजेगी. जो विद्यार्थी हायर स्टैंडर्ड या करियर के लिए कोई कोर्स कर रहें हैं, उनके लिए समय उपयुक्त है. थकावट और कमजोरी महसूस होगी, ऐसे में मनचाहा काम कर खुद को ऊर्जावान बना सकते हैं. आलस्य से बचकर रहना होगा, यदि आलस्य की लत लग गई तो यह लक्ष्य से आपको कोसों दूर कर सकती है.

आय 

जॉब के साथ-साथ रेंटल इनकम से धन लाभ की संभावना है. काम से बचने का बहाना नहीं ढूंढना चाहिए, जो भी कार्य मिले उसे मेहनत और लगन के साथ पूरा करें. कर्म में धर्म को शामिल करने का समय है, बुजुर्ग व्यक्तियों की मदद करें. सामाजिकता के गुणों का विकास करना होगा, इसके लिए आप किसी वृद्धाश्रम में कुछ मदद कर सकें तो बहुत ही अच्छा होगा. इसके साथ ही गाय के लिए भोजन और पानी की भी व्यवस्था करें,  इससे गुरु की कृपा आप पर बनी रहेगी. युवा वर्ग शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

बड़े लाभ

सम्मानित लोगों के बीच आपका उठना-बैठना बढ़ सकता है, यदि किसी सभा में जाने का निमंत्रण मिले तो अवश्य स्वीकार करें. शत्रु परास्त होंगे, लेकिन ध्यान रहें कि उनके आगे दिखावा करने से बचना होगा. ऑफिस में पीठ पीछे बात करने वालों की बातों को महत्व नहीं देना चाहिए, यदि वह किसी बात को लेकर आपको उकसाते हैं तो इग्नोर करना ही समझदारी होगी. यदि चल रहे कारोबार में मुनाफा न मिल रहा हो तो व्यापार में बदलाव कर सकते हैं. प्रमोशन पाने के लिए खुद को अपडेट करने का समय है. कंपटीशन देकर उच्च पद पाने के योग बन रहे हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news