Guru Margi 2022: बृहस्पति की कृपा से मिलेगी मीन राशि वालों को नई पहचान, जीवन की हर चिंता होगी दूर
Advertisement
trendingNow11460341

Guru Margi 2022: बृहस्पति की कृपा से मिलेगी मीन राशि वालों को नई पहचान, जीवन की हर चिंता होगी दूर

Guru Margi in Pisces: देव गुरु बृहस्पति मार्गी होने के बाद मीन राशि वालों को समाज में मान-सम्मान दिलाएंगे. इन दिनों आप अपने कार्यों को लेकर बहुत सजग नजर आएंगे, जिसके चलते हो सकता है कि व्यस्तता बढ़ जाए.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: देवगुरु बृहस्पति 24 नवंबर से मार्गी हो चुके हैं. वह अपनी ही राशि यानी मीन में संचरण कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से उनकी वक्र गति मीन राशि वालों के कामों में ब्रेक लगाए हुए थी, लेकिन गुरु पुनः मार्गी हो चुके हैं. ऐसे में वह इस राशि वालों के व्यक्तित्व को वजन देंगे, समाज में मान-सम्मान दिलाएंगे. यह आपके शुभ स्थानों पर नजर रखे हुए हैं, इसलिए चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

पेंडिंग कार्य 

भार बढ़ने से आप कुछ परेशान हो सकते हैं, लेकिन जिम्मेदारियां जैसे ही बढ़ती हैं, वैसे मान-सम्मान और आर्थिक ग्राफ भी बढ़ने लग जाता है. हो सकता ऑफिस में जो कार्य अभी तक पेंडिंग चल रहे थे या जिन कार्यों को करने में आप समय नहीं दे पा रहे थे, उनको पूरा करने के लिए बॉस व उच्चाधिकारियों की तरफ से मेल आ सकती है. इन दिनों आप अपने कार्यों को लेकर बहुत सजग नजर आएंगे, जिसके चलते हो सकता है कि व्यस्तता बढ़ जाए.

नई पहचान

रिस्पांसिबिलिटी से आप फ्री नहीं होंगे. जैसे ही एक खत्म करेंगे दूसरे सामने आ खड़ी हो जाएगी. पाठ-पूजा व दान पुण्य में आपका मन लगेगा. जो लोग धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं, उनके लिए समय बेहद ही उपयुक्त है. विद्यार्थियों के लिए यह समय बेहद उपयोगी रहेगा. यदि वह किसी तरह का कोर्स क्रिएटिव या फिर अपने रुचिकर कार्यों को पढ़ना चाहते हैं तो जरूर पढ़ें और अधूरी शिक्षा को पूर्ण करें. ज्ञान प्राप्ति के लिए गुरु आपका सपोर्ट करेंगे. इस समय का पूर्ण लाभ उठाएं.

सम्मान 

संतान का व्यक्तित्व निखरेगा और वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उनके बढ़ने से आपका भी समाज में नाम हो सकता है. संतान की प्रतीक्षा करने वालों को शुभ समाचार प्राप्त होंगे. सामाजिक गतिविधियों से जुड़े लोगों को प्रचार-प्रसार का सहारा मिलेगा, लोग आपकी छवि से प्रभावित होंगे. गर्भवती महिलाओं को खानपान पर सजग रहना होगा. इस समय डॉक्टर के बताए हर एक नियमों का कठोरता के साथ पालन करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news