Guru Margi 2022: गुरु के मार्गी होने से इस राशि वालों को मिलेंगे पॉजिटिव रिजल्ट, होगी आर्थिक ग्रोथ
Advertisement
trendingNow11460250

Guru Margi 2022: गुरु के मार्गी होने से इस राशि वालों को मिलेंगे पॉजिटिव रिजल्ट, होगी आर्थिक ग्रोथ

Guru Margi in Sagittarius: बृहस्पति के मार्गी होने से धनु राशि वालों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. अधूरे कार्य पूरे होंगे. यदि कोई संपत्ति हाथ से जाती दिख रही है तो इस दौरान आपको मिलने की संभावना है.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: धनु राशि वालों के लिए गुरु का मार्गी होना अति सकारात्मक रिजल्ट लेकर आया है. पीछे जो भी कार्य अधूरे छूट गए थे, गुरु 24 नवंबर के बाद से उसे बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. धनु वालों के लिए गुरु उनके स्वामी है, यानी की कर्ताधर्ता तो आइए जानते हैं कैसा मिलेगा मार्गी गुरु का फल.

आर्थिक ग्रोथ 

उच्चाधिकारियों की लगातार नजरे आपके कार्य पर टीकी हैं, ऐसे में संभलकर चलने की सलाह है. नौकरी में बदलाव का सही समय है, यदि आर्थिक ग्रोथ मिले तो बदल लेना चाहिए. विदेश से संबंधित जॉब को वरीयता देनी होगी, घर के मोह को त्यागकर आजीविका पर ध्यान देना है. बिजनेस टूर पर रहने वालों की यात्राएं और अधिक बढ़ सकती हैं. विदेश से संबंधित बिजनेस करने वालों को नए कार्य मिलेंगे, 
जिससे आप और अधिक मुनाफे की ओर बढ़ेंगे. विवाह से संबंधित परिधान की बिक्री अधिक होती नजर आएंगी, इससे जुड़े व्यापारी परिधान के डिजाइन में संस्कृति को शामिल करें.

संपत्ति 

यदि कोई संपत्ति हाथ से जाती दिख रही है तो इस दौरान आपको मिलने की संभावना है, ऐसे में इस ओर प्रयास जारी कर देना चाहिए. पैतृक संपत्ति को लेकर मामला यदि कोर्ट में चल रहा है तो इस समय फैसला पक्ष में आने की संभावना है. पिता व पिता तुल्य को समय के अनुसार अपडेट करें और उन्हें किसी धार्मिक यात्रा पर भी भेज सकते हैं. संचय जरूरी है, लेकिन ध्यान रहे कि अच्छी चीजों का ही संचय हो, रोग या काले धन का नहीं. सुख-सुविधाओं को लेकर परेशान न हों, क्योंकि वर्तमान समय में आर्थिक ग्राफ पर ध्यान देना होगा.

हंसी-मजाक 

हृदय के बोझ को कम करने का समय है, निस्संहेद गुरु के यहां आने से आप काफी भार महसूस करेंगे. हंसी-मजाक को खुद से दूर नहीं करना चाहिए, आप जितना अधिक चिंता से दूर रहेंगे, उतना हृदय पर लोड कम रहेगा. मन में विरक्ती की भावना को महसूस करेंगे, ऐसे में परमात्मा का ध्यान और स्मरण करना है, लेकिन सामाजिक दायित्वों से पीछे न हटें. हृदय रोगी रूटीन चेकअप करवाते रहें, अन्य लोगों को कोलेस्ट्रॉल को कम रखने की सलाह है. यदि ऐसी कोई समस्या है तो डॉक्टर की सलाह से इसे ठीक करना होगा. वाहन चलाते समय नियमों का विशेष ध्यान रखें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news