Guru Margi 2022: इस राशि के युवाओं को करियर में मिलेगा नया आयाम, मार्गी गुरु दिलाएंगे सकारात्मक परिणाम
Advertisement

Guru Margi 2022: इस राशि के युवाओं को करियर में मिलेगा नया आयाम, मार्गी गुरु दिलाएंगे सकारात्मक परिणाम

Guru Margi in Taurus: देवगुरु बृहस्पति अपनी राशि मीन में मार्गी हो चुके हैं. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि गुरु के मार्गी होने का वृष राशि वालों पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: गुरु के मार्गी होने से नौकरी के लिए प्रयासरत युवाओं को सकारात्मक परिणाम मिलेगा, साथ ही रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. देवगुरू बृहस्पति की कृपा बरसेगी और अविवाहित लोगों के रिश्ते जल्दी तय होंगे. आइए जानते है कि देवगुरु के मार्गी होने पर वृष राशि वालों पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

सकारात्मक परिणाम  

युवा अपनी पैनी नजर विज्ञापन और सोशल मीडिया पर बनाएं रखें, जिससे कोई भी नए अवसर उनकी नजरों से चूक न पाए, नए अवसर पर काम करने से उन्हें सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं. व्यापारी को उधार दिया गया पैसा मिलने की संभावना बनेगी, जिससे उन्हें अचानक धन की प्राप्ति होगी. जो लोग लंबे समय से संतान की इच्छा रखे थे, उन्हें  शुभ समाचार मिलने का समय आ गया है. युवा यदि एकेडमी पढ़ाई केसाथ कोई नए कोर्स करने का प्लान कर रहे हैं तो इस समय एडमिशन लेना उपयुक्त रहेगा. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी, यदि किन्हीं कारणों से विवाद चल रहा है तो अपनी सूझबूझ के साथ सुलझा सकते हैं. परिवार में जो लोग विवाह योग्य हैं, उनके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है, चर्चा जोरों से चलने के कारण रिश्ता पक्का होने की भी संभावना है.

जनसंपर्कों का बढ़ेगा दायरा

आपके विनम्र स्वभाव के कारण ज्यादा संख्या में लोग आपसे जुड़ेंगे, जिससे जनसंपर्क का दायरा बढ़ेगा. खाने-पीने का काम करने वाले व्यापारियों को बड़ा मुनाफा हो सकता है. पूजन सामग्री या धार्मिक पुस्तकों के विक्रेता मनचाहा लाभ कमाने में सफल रहेंगे. युवाओं का ज्ञानात्मक कार्यों के साथ रचनात्मक कार्यों में भी मन लगेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का समय है. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों के साथ अपने संबंध मधुर रखने का प्रयास करें, ऑफिस में बुजुर्ग बॉस से लाभ मिलने की संभावना है, जो आपके फेवर में बोलते नजर आ सकते हैं. विद्यार्थियों को गुरु के मार्गदर्शन पर चलने तथा उनके द्वारा बताए गए नियमों का पालन करने की सलाह दी जाती है. यदि धार्मिक पुस्तकों को पढ़ने की इच्छा मन में हो रही हो तो ज्ञान को एकत्रित करने का भी अच्छा समय है. आयुर्वेद से संबंधित बिजनेस में बढ़ोतरी की संभावना दिख रही है. साफ सुथरी कॉलर वालों के मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news