गुरु मार्गी 2022: 3 दिन बाद ग्रह की चाल में हो रहा 'महाबदलाव', रातों-रात चमक जाएगी इन लोगों की किस्‍मत!
Advertisement
trendingNow11450422

गुरु मार्गी 2022: 3 दिन बाद ग्रह की चाल में हो रहा 'महाबदलाव', रातों-रात चमक जाएगी इन लोगों की किस्‍मत!

Guru Margi 2022: ज्‍योतिष में शुभ ग्रह माने गए देवगुरु बृहस्‍पति 24 नवंबर 2022 को अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. अब गुरु मार्गी होंगे और सीधी चाल चलकर कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे.

फाइल फोटो

Guru Margi November 2022: देवगुरु बृहस्‍पति या गुरु ग्रह ज्ञान, विवाह, धन, सौभाग्‍य के कारक हैं. कुंडली में गुरु की शुभ स्थिति जातक को जीवन में बहुत सुख और सौभाग्‍य देती है. गुरु इस समय अपनी ही राशि मीन में वक्री हैं और 3 दिन बाद 24 नवंबर 2022 से वक्री होने जा रहे हैं. गुरु ग्रह की मीन राशि में सीधी चाल कई राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगी. उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किस्‍मत की मदद से काम बनेंगे. विवाह तय होने के प्रबल योग रहेंगे. गुरु ग्रह 24 नवंबर की सुबह 4 बजकर 36 मिनट पर मीन राशि में मार्गी होंगे. आइए जानते हैं किन राशि वालों के लिए गुरु की सीधी चाल शुभ साबित होगी. 

गुरु मार्गी देंगे इन राशि वालों को लाभ 

वृषभ राशि: गुरु की सीधी चाल वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगी. उन्‍हें कामों में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. पैसे आने के नए रास्‍ते बनेंगे. निवेश से लाभ होगा. पदोन्‍नति और सैलरी में वृद्धि होने के प्रबल योग बनेंगे. जो लोग नई नौकरी पाने का इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार खत्‍म होगा और वे नई जॉब जॉइन करेंगे. वरिष्‍ठ अधिकारियों से सहयोग मिलेगा. विवाह तय हो सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए मार्गी गुरु बहुत लाभ देंगे. आपका प्रभाव, मान-सम्‍मान बढ़ेगा. किस्‍मत की मदद से काम पूरे होंगे. करियर में नए मौके मिलेंगे, जो आपको भविष्‍य में लाभ देंगे. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. व्‍यापार में लाभ होगा. लव लाइफ में खुशनुमा पल बिताएगा. लाइफ पार्टनर से अच्‍छी बनेगी. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए गुरु की मार्गी चाल वरदान की तरह साबित होगी. प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है. वहीं कारोबारियों को भी बहुत लाभ होगा. अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने से प्रसन्‍न रहेंगे. यानी कि हर काम में किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. नया काम शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है. 

मीन राशि: गुरु मीन राशि में ही मार्गी हो रहे हैं और वे मीन राशि के ग्रह स्‍वामी भी हैं. लिहाजा गुरु की सीधी चाल का सबसे ज्‍यादा लाभ मीन राशि वालों को ही होगा. उनकी सारी परेशानियां खत्‍म होंगी. हर क्षेत्र में लाभ और खुशी के मौके बनेंगे. सिंगल जातकों का विवाह तय हो सकता है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. करियर अच्‍छा रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news