Guru Vakri 2023: इस राशि वालों पर भारी पड़ सकता है वक्री गुरु का प्रभाव, वाणी पर रखें कंट्रोल
Advertisement
trendingNow11867838

Guru Vakri 2023: इस राशि वालों पर भारी पड़ सकता है वक्री गुरु का प्रभाव, वाणी पर रखें कंट्रोल

Guru Vakri 2023 Effects On 2023: वक्री गुरु की स्थिति में इस राशि वालों को सेहत का खास ध्यान रखना होगा, वाणी पर कंट्रोल न करने से समस्या आ सकती है. ऐसी गलती करने से बचें जो आपके लिए परेशानियां खड़ी कर दे. आपके लिए बिजनेस शुरू कर सही समय है.

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023 Effects On 2023: वक्री गुरु की स्थिति में मीन राशि के लोगों को 31 दिसंबर तक सेहत का कुछ अधिक ही ध्यान रखना होगा. सेहत के साथ ही वाणी पर भी रखें कंट्रोल क्योंकि जुबान फिसलने से आपके लिए ही समस्या खड़ी हो सकती है. 4 सितंबर को वक्री हो चुके गुरु अब 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक इसी स्थिति में रहेंगे. इस अवधि में मीन राशि वालों को बहुत ही ध्यान से कार्य करना होगा. 

करियर
मीन राशि के जो लोग नौकरी कर रहे हैं और बदलाव कर कारोबार या कोई अन्य कार्य शुरू करना चाहते हैं, तो यह समय आपके लिए सबसे अच्छा साबित हो सकता है. आपकी गलतियों से प्रोफेशनल लाइफ में परेशानियां खड़ी हो सकती हैं और ऐसी परिस्थितियां बन सकती हैं कि आपको बदलाव करने के लिए बाध्य होना पड़ जाए.

कारोबार
कारोबारी इस बात का ध्यान रखें कि बिजनेस के लिए बहुत अधिक लोन न लें जिसे चुकता करने में ही समस्या आ जाए. आपको अपना बिजनेस रन करने के लिए उतना ही लोन लेना चाहिए, जिसे आप आसानी से चुका भी सकें. 

सोच समझ कर लें निर्णय
इस समय आपको अपनी पर वाणी पर कंट्रोल करना होगा. ऑफिस में उच्च श्रेणी से लेकर निम्न श्रेणी तक के कर्मचारियों, बिजनेस में स्टाफ और ग्राहक, पारिवारिक सदस्यों  यहां तक मित्रों के साथ भी बात करते वक्त वाणी की मर्यादा कतई न भूलें. फिजूलखर्ची करने से बचना होगा वर्ना आपकी सारी बचत खत्म हो सकती है. हो सकता है आपको ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ जाए कि भौतिक सुख और प्रियजनों में से किसी एक को चुनना पड़े, ऐसे में आपको बहुत ही सोच समझ कर निर्णय लेना चाहिए. अनुचित कार्य में लिप्त लोगों को सही मार्ग पर आने का विचार आ सकता है. 

सेहत
रोगों को दूर करने के लिए दिनचर्या में बदलाव की आवश्यकता लग रही है तो तत्काल करें. सेहत को नुकसान पहुंचने की आशंका है इसलिए आपको इसका ध्यान रखना होगा. लापरवाही करने पर मधुमेह या हार्मोन संबंधी विकार होने की आशंका है.

Trending news