Shani Margi 2023: 30 साल बाद शनि ने खुले किस्मत के द्वार, दिन-रात तरक्की की राह पर बढ़ेंगे ये 3 राशि के लोग
Advertisement
trendingNow11965842

Shani Margi 2023: 30 साल बाद शनि ने खुले किस्मत के द्वार, दिन-रात तरक्की की राह पर बढ़ेंगे ये 3 राशि के लोग

Saturn Transit In Kumbh: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव पूरे 30 साल बाद कुंभ राशि में मार्गी हो गए हैं, जिसका तीन राशियों पर धन लाभ का असर दिखने वाला है. इन राशियों की धन संपत्ति में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

 

shani margi 2023

Shani Margi In 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि को कर्म फल दाता और न्याय का देवता माना जाता है. 4 नवंबर को शनि 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मार्गी हो चुके हैं. शनि साल 2025 तक कुंभ राशि में विराजमान रहने वाले हैं जिसका तीन राशि पर साल 2024 में आर्थिक लाभकारी असर देखने को मिलेगा. इन लोगों के लिए साल 2024 भाग्यशाली तो रहेगा ही साथ ही आकस्मिक धन लाभ की भी प्राप्ति होगी. आइए जानते हैं कि शनि की कृपा से कौन कौन सी राशियां भाग्यशाली साबित होने वाली हैं!

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लग्न भाव में शनि विचरण कर रहा है. जिसके वजह से रुके हुए कार्य फिर से शुरू होंगे. हर कार्य में कुंभ राशि के लोगों को सफलता हासिल होगी. धन की बचत करने में ये लोग कारगर साबित होंगे. इन लोगों की कुंडली में इस दौरान शश राजयोग बन रहा है. जिसका लाभकारी फल प्रॉपर्टी या फिर वाहन खरीदने के रूप में नजर आ सकता है. पार्टनर को भी तरक्की मिलेगी. इसके अलावा पार्टनरशिप में कोई काम कर रहे हैं तो उसमें भी लाभ मिलेगा.

वृषभ राशि

इन लोगों के लिए साल 2024 बड़ा ही लाभकारी साबित होने वाला है. इस राशि के लोगों को कारोबार में तरक्की हासिल होने वाली है. वहीं अगर व्यक्ति कहीं निवेश करता है तो उसका उसे फायदा जर मिलेगा. वहीं जिनके पास नौकरी नहीं है उन्हें साल 2024 में नौकरी मिल सकती है. इन लोगों की कुंडली में शश राजयोग बन रहा है. जिसका व्यापारियों को लाभ मिलेगा. वहीं इस दौरान यात्रा करना लाभकारी साबित हो सकता है.

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों को पैसा कमाने के लिए कई अवसर मिलने वाले हैं. ये लोग वाहन या प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. वहीं नौकरी करने वालों को साल 2024 में मार्च के बाद मनचाहा ट्रांसफर या प्रमोशन भी मिल सकता है.

Vastu Plant: घर में शमी का पौधा लगाते समय भूल से भी न करें ये गलती, शनि की भयंकर नाराजगी का करना पड़ेगा सामना
 

Shukra Gochar 2023: 2024 में इन राशि वालों की तिजोरी में लगा जाएगा नोटों का अंबार, साल के आखिर में लगेगी लॉटरी

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news