मासिक राशिफल: अप्रैल में इन लोगों को मिलेगी नई नौकरी, बॉस से मिलेगा जबरदस्त फायदा
Advertisement
trendingNow11631038

मासिक राशिफल: अप्रैल में इन लोगों को मिलेगी नई नौकरी, बॉस से मिलेगा जबरदस्त फायदा

April Horoscope: नये महीने यानी कि अप्रैल में तुला राशि के लोगों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. वहीं, अगर कारोबारी धैर्य रखें तो समस्याओं से निजात मिलेगी. युवा जोड़े विवाह बंधन में बंध सकते हैं.

 

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope April 2023: तुला राशि के लोग यदि चाहते हैं कि बॉस की गुड बुक में उनका नाम रहे तो लगातार उनसे संपर्क बनाए रखें. आबंटित कार्यों को पूरा करने के लिए माह के दूसरे सप्ताह में पूरे जोश के साथ लगना होगा. तीसरे सप्ताह में नई नौकरी के लिए ऑफर मिल सकता है. इसे स्वीकार करना लाभदायक रहेगा. निजी क्षेत्र के लोगों को परफॉर्मेंस में नंबर वन के साथ ईमानदारी और समर्पण भी प्रदर्शित करना होगा. 

कारोबारियों को दो सप्ताह तक धैर्य के साथ काम करना होगा. यही धैर्य उनके व्यवसाय की समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेगा. तीसरे सप्ताह में कारोबारियों के सामने काम का बोझ काफी अधिक रहेगा, लेकिन वह अपनी क्षमता से इसे कर सकेंगे. फुटकर ग्राहकों की पसंद और नापसंद को ध्यान में रखते हुए कारोबारियों को सतर्क रहना चाहिए और जरूरी सामान का स्टॉक रखना चाहिए. 

यूथ कपल्स के लिए इस माह का पहला सप्ताह बहुत अच्छा जाने वाला है. सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो रिश्ते में भी बंध सकते हैं. मित्र ने गलती की है तो युवा नाराज होने की बजाय उसे माफ कर एक मौका और दें. संभव है आगे से वह गलती न करे, लेकिन दूसरों को प्रसन्न करने के लिए किसी गलत बात पर उनका समर्थन न करें.  

अपनी बिजी लाइफ में बच्चों के लिए भी समय निकालना होगा, उनके साथ इनडोर गेम खेलकर समय बिताएं. दादा-दादी की सेवा करने का अवसर प्राप्त हो तो एक भी पल यूं ही जाया न होने दें. लोग आपकी अच्छाई का लाभ उठाने का प्रयास कर सकते हैं, इसलिए चालाक लोगों से सचेत रहना चाहिए. पारिवारिक स्थितियां लगभग सामान्य ही रहने वाली हैं, फिर भी तालमेल बनाकर चलना होगा. 

सेहत के मामले में पेट दर्द बेचैन कर सकता है, इसलिए संतुलित आहार को ही महत्व देना चाहिए. जिन लोगों की शारीरिक क्षमता कमजोर है, वह तो और भी ध्यान रखें. संभव हो तो ताजे फलों का अधिक सेवन करें. कानों में इन्फेक्शन होने की स्थिति में खुद इलाज न करें, बल्कि किसी डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news