June Month 2023: जून में इस राशि वालों की महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षा होगी पूरी, मिलेगा शुभ समाचार
Advertisement
trendingNow11718742

June Month 2023: जून में इस राशि वालों की महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षा होगी पूरी, मिलेगा शुभ समाचार

June Month Rashifal 2023: वैसे तो जून का महीना इस राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है, लेकिन ऑफिशियल कार्यों को सावधानी से करना होगा. उधारी मांगने के लिए व्यापारी सौम्य भाषा का इस्तेमाल करें और परिवार में सबके साथ सामंजस्य बिठाकर रखें. 

मासिक राशिफल

Montly Rashifal 2023: जून माह में मीन राशि के लोगों के ऑफिशियल कार्य में सुधार होगा और परिस्थितियां आपके हित में बनेंगी, जिससे लाभ होगा. कार्यस्थल में अपने सहयोगियों की मदद करनी पड़ सकती है. अपने ऑफिशियल कार्य को बारीकी के साथ पूरा करने पर ध्यान देना चाहिए. विदेशी कंपनियों से जुड़े लोगों को विभाग की ओर से अधिक कार्य करने की जिम्मेदारी मिल सकती है. 

व्यापार से जुड़े लोगों को यदि उधार लेने की आवश्यकता हो जाए तो किसी से उधार मांगने में वाणी की सौम्यता बनाए रखनी होगी. कमाई अर्जित करने में सफलता मिलेगी. व्यापारियों को दूसरों की लापरवाही पर आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. रुकी हुई योजनाओं को अब पुनः आरंभ करने का समय आ गया है, जिसके पूरी होने की संभावना दिख रही है. 

ग्रहों की स्थिति युवाओं को गलत फैसला लेने को प्रेरित कर सकती है, किंतु इस मामले में सावधान रहना चाहिए. बेवजह की चिंताओं से मुक्त रहें. मन की नकारात्मकता को अच्छी किताबें पढ़कर दूर करें. जून के अंतिम सप्ताह में कोई अति महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षा पूरी होगी. कोई सुखद समाचार मिल सकता है. 

घर के सदस्यों के साथ सामंजस्य बैठाकर चलना होगा, उनकी बातें दिल को चुभ सकती हैं. पारिवारिक संबंधों में तनाव आ सकता है. चाचा, ताऊ से किन्हीं पारिवारिक मुद्दों पर विवाद होने की आशंका है. यदि छोटी बहन का जन्मदिन है तो उन्हें कोई उपहार लाकर अवश्य ही दें. संतान से संबंधित शिकायत प्राप्त हो सकती है, जिससे कुछ चिंता भी रहेगी. 

फिटनेस के लिए तीन से पांच किलोमीटर तक नियमित पैदल चलना या जॉगिंग करना अति आवश्यक है. आंखों व पेट का विशेष ध्यान रखना होगा. गैस्ट्रिक की समस्या भी हो सकती है. पैरों का दर्द भी परेशान कर सकता है. नसों के खिंचाव के प्रति अलर्ट रहें. जो लोग नॉन वेजिटेरियन हैं, उन्हें इसके सेवन से बचते हुए सात्विक भोजन को प्राथमिकता देनी चाहिए. 

Trending news