Ketu Transit 2023: केतु गोचर से भर जाएगी इन लोगों के पैसों की तिजोरी, हर कदम पर मिलेगी सफलता
Advertisement

Ketu Transit 2023: केतु गोचर से भर जाएगी इन लोगों के पैसों की तिजोरी, हर कदम पर मिलेगी सफलता

Ketu Gochar 2023: वैसे तो लोग राहु-केतु के नाम से घबरा जाते हैं. हालांकि, ऐसा नहीं है. राह-केतु हमेशा बुरा फल प्रदान नहीं करते. कभी-कभार कुछ राशियों के लिए शुभ परिणाम भी लेकर आते हैं.  

 

केतु  गोचर

Ketu Gochar 2023 Effects: वैदिक ज्योतिष में राहु और केतु को पापी ग्रह की संज्ञा दी गई है और उनको उपछाया ग्रह भी माना जाता है. हालांकि, लोग भी इन दोनों के नकारात्मक प्रभाव से डरते हैं और इनके बुरे असर से बचने के लिए विभिन्न तरह के पूजा-पाठ और उपाय करते हैं. राहु-केतु हमेशा अशुभ फल नहीं देते हैं. वह शुभ परिणाम भी प्रदान करते हैं. ये दोनों ग्रह जब किसी जातक की कुंडली में अशुभ स्थिति में होते हैं, तभी बुरे परिणाम प्रदान करते हैं, लेकिन मजबूत स्थिति में होने पर इंसान का भाग्योदय करते हैं. 

गोचर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, केतु इस साल 30 अक्‍टूबर को गोचर करने जा रहे हैं. वह तुला राशि में प्रवेश करेंगे. केतु के गोचर करते ही कुछ राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा. इन लोगों को अपार सफलताएं हाथ लगेंगी और जीवन सुख-समृद्धि और खुशियों से भर जाएगा. 

वृषभ राशि

केतु का गोचर वृष राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इन लोगों को मुश्किलों से राहत मिलेगी. मानसिक तनाव और कष्टों से निजात पा सकेंगे. सेहत में सुधार आएगा. जमकर धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे.

सिंह राशि

केतु के अक्टूबर में गोचर करते ही सिंह राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा. मेहनत का पूरा फल मिलने लगेगा. समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इस दौरान प्रॉपर्टी में निवेश करना फायदेमंद का सौदा साबित होगा. परिवारजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे.

धनु राशि

केतु के तुला राशि में गोचर करते ही धनु राशि वालों के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. इस दौरान जमकर लाभ होगा. करियर के मामले में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. कारोबारी व्यापार में मुनाफा कमाएंगे.

मकर राशि

केतु के गोचर होने से मकर राशि वालों को जबरदस्त फायदा होगा. इस दौरान तगड़ी कमाई का मौका मिलेगा. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे. नौकरी करने वालों का बड़े पद पर प्रमोशन हो सकता है. कारोबारी तगड़ा लाभ कमाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news