Leo July 2022 Monthly Horoscope: जुलाई 2022 में सफलता के झंडे गाड़ेंगे इस राशि के लोग, बस करना होगा ये एक काम!
Advertisement
trendingNow11235964

Leo July 2022 Monthly Horoscope: जुलाई 2022 में सफलता के झंडे गाड़ेंगे इस राशि के लोग, बस करना होगा ये एक काम!

Singh Rashifal July 2022: सिंह राशि के जातक जुलाई महीने में यदि कड़ी मेहनत करें तो हर लक्ष्‍य हासिल कर सकते हैं. अपनी मेहनत और टैलेंट की दम पर वे इस महीने सफलता के झंडे गाड़ सकते हैं. 

फाइल फोटो

Masik Rashifal July 2022, सिंह राशि राशिफल जुलाई 2022: जुलाई माह में सिंह राशि के लोगों में आलस्य हावी रहेगा. वे काम की प्लानिंग करेंगे. नए-नए तरीकों का प्रयोग करेंगे तो आसानी से सफल हो पाएंगे. टेक्नोलॉजी के युग में टेक्नोसेवी होना होगा यानी जो नई तकनीक आ रही है, उसको सीख कर अपने काम में इस्तेमाल करना होगा, ताकि आपके लिए काम करना आसान हो जाएगा. यदि नौकरी बदलना चाहते हैं तो इस दिशा में आपको एक्टिव हो जाना चाहिए. सुबह और शाम अधिक मेहनत करनी होगी. ऑफिस में की गई जी तोड़ मेहनत रंग लाएगी. नौकरी में 11 जुलाई तक काम में आप बहुत ज्यादा बिजी रहने वाले हैं. भाग्य बहुत अच्छा साथ देता नहीं दिखाई दे रहा है. 

वाद-विवाद से रहें बचकर 

पार्टनरशिप में कारोबार करने वालों का पार्टनर के साथ वाद-विवाद हो सकता है, उन्‍हें इससे बच कर रहना चाहिए. यह विवाद आपके कारोबार को प्रभावित करेगा. बहुत मेहनत करने के बाद भी बहुत अच्छा रिजल्ट मिलने की स्थिति नहीं दिख रही है. बहुत सी मार्केटिंग डील कैंसिल भी होंगी लेकिन 12 जुलाई के बाद काम बढ़ेगा और महीना जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा वैसे-वैसे ही काम भी बनना शुरू हो जाएगा. जिससे माह के अंत तक संतुष्टि का भाव पैदा होगा. 

चुनौतियों पर पाएंगे विजय 

युवाओं के लिए यह माह चुनौतियों को पराजित करते हुए विजय पताका फहराने वाला होगा. मानसिक रूप से यह महीना कर्म प्रधान रहेगा. ग्रहों की स्थिति आपका आत्मबल मजबूत रखेंगी और अच्छी नौकरी के योग अब एकदम से सामने आएंगे. यदि आत्मबल में कमजोरी लगती है तो हनुमान चालीसा का प्रतिदिन पाठ करना शुरु कर दें.  

जुलाई महीने में जमकर होगा धन लाभ 

जुलाई के माह में आपको तीन जगहों से धन की प्राप्ति हो सकती है. पहला, अचानक आपको धन प्राप्त हो सकता है. दूसरा, माता-पिता या भाई बंधु से आपको कोई धन लाभ होगा और तीसरा, जो आपने इन्वेस्टमेंट किया है, उसकी मेच्योरिटी पर रकम प्राप्त हो सकती है या फिर रेंटल इनकम मिल सकती है. मोबाइल, टीवी, फ्रिज, एसी या प्रॉपर्टी आदि किसी भी वस्तु को खरीद कर सकते हैं जिससे पूरे परिवार में प्रसन्नता आएगी. वाहन पर आपका खर्च रहेगा. संतान के नाना या मामा की तरफ से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है या फिर मामा - मामी की तरफ से आपको सरप्राइज मिल सकता है. नौकरी करने वाली संतानों का धन से संबंधित रुका हुआ काम बन जाएगा.  

सिंह राशि वाले ऊर्जा से रहेंगे भरपूर 

जहां तक सेहत का मामला है सिंह राशि के जातक एनर्जी से भरपूर रहेंगे और इस माह तो उन्‍हें डबल एक्टिव रहना होगा. वॉकिंग, जिम या योग करने वालों को सेहत के मामले में अच्छा परिणाम मिलेगा. परिवार के सदस्यों को बुखार व पेट की परेशानी हो सकती है. इस माह आहार में विटामिन ए का सेवन अधिक करना चाहिए क्योंकि आंखों से संबंधित दिक्कतें रह सकती हैं. दांतों को लेकर भी सचेत रहना होगा, यदि दांतों से संबंधित कोई ट्रीटमेंट चल रहा है तो, उसे पूरा अवश्य करा लें, बीच में न कतई छोड़ें. सिंह राशि के बच्चों को सोने से पहले ब्रश करके सोना चाहिए. अभिभावक इस बात पर विशेष ध्यान रखें क्योंकि दांतों में कीड़े लगने की प्रबल आशंका है. 

जुलाई माह में तीर्थ यात्रा के योग बनेंगे जिसमें आप अकेले, मित्रों या फिर परिवार के साथ ही यात्रा कर सकते हैं, सामाजिक क्षेत्र में अपनी सक्रियता बनाए रखें और जरूरतमंदों की मदद करते रहें.  

Trending news