Lucky Finger: इस तरह की अंगुली वाली लड़कियां होती हैं सौभाग्यशाली, पति के लिए मानी जाती हैं लकी
Advertisement
trendingNow11414232

Lucky Finger: इस तरह की अंगुली वाली लड़कियां होती हैं सौभाग्यशाली, पति के लिए मानी जाती हैं लकी

Lucky Girls Finger: हस्तरेखा और कुंडली की तरह की हाथों व पैरों की बनावट को देखकर भी इंसान के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगाया जा सकता है. अंगुली की बनावट भी बहुत कुछ बयां करती हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे का रहस्य. 

लकी फिंगर

Lucky Girls for Life Partner: सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, किसी भी इंसान के हाथ-पैर, मुंह और शरीर की बनावट को देखकर उसके व्यक्तिव और भविष्य के बारे में बहुत कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है. हाथों की अंगुलियां इंसान के शरीर का बेहद अहम हिस्सा मानी जाती हैं. इसके जरिए भी इंसान के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है. लड़कियों की बात करें तो उनके अंगुलियों के बनावट की गणना करके ये बताया जा सकता है कि उनका आगामी भविष्य, वैवाहिक जीवन या पति के लिए किस तरह की साबित होंगी.

गोल और लंबी अंगुली

गोल और लंबी अंगुली वाली लड़कियां काफी सौभाग्यशाली मानी जाती हैं. इनका व्यवहार आसानी से घुलने-मिलने वाला होता है. ये अपने स्वभाव से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. किसी भी तरह की परिस्थिति हो, ऐसी लड़कियां हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रहती हैं. इन लड़कियों को बिजनेस में काफी महारत हासिल होती है.

छोटी अंगुली

छोटी अंगुली वाली लड़कियां बहुत खर्चीले स्वभाव की होती हैं. ऐसी लड़कियों को खरीदारी करना काफी पसंद होता है. ऐसे में ये शॉपिंग पर काफी खर्च करती हैं. हालांकि, ये रिश्ते निभाने में भी काफी इमोशनल होती हैं. ये हमेशा सुख-दुख में दूसरों के साथ खड़ी रहती हैं. इनके विचार काफी खुले होते हैं.

पतली और छोटी अंगुली

पतली और छोटी अंगुली वाली लड़कियां पैसा खर्च करने में कंजूस होती हैं. इनको छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आता है. इस वजह से ये दोस्ती के मामले में पीछे रहती हैं. इनका कोई अच्छा दोस्त नहीं बन पाता है.

अंगुली के आगे का हिस्सा पतला

वहीं, जिन लड़कियों के हाथ की अंगुली के आगे का हिस्सा पतला हो और बाकी का एक समान हो. ऐसी लड़कियां शादी के बाद काफी सुख भोगती हैं. इनका वैवाहिक जीवन काफी सुखद रहता है. ऐसी लड़कियां दूसरों का काफी ख्याल रखती हैं और शादी के बाद पति और ससुराल के लिए लकी साबित होती हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news