Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर से इन लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, प्रभावशाली लोगों से होगी भेंट
Advertisement
trendingNow11580870

Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर से इन लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, प्रभावशाली लोगों से होगी भेंट

Mars Transit 2023: मंगल के मिथुन राशि में आने से वृष राशि वालों की वाणी में कड़वाहट आ सकती है. इसको समय रहते कंट्रोल न किया तो नुकसान होगा. वहीं, प्रॉपर्टी खरीदने में जीवनसाथी को शामिल करें.

मंगल गोचर

Mangal Gochar 2023 Effect: अंतरिक्ष में विचरण करते हुए मंगल ग्रह 13 मार्च को सुबह 5:30 बजे शुक्र की राशि वृष को छोड़कर मिथुन में पदार्पण करने जा रहे हैं. वृष राशि वालों के लिए यह स्थान उनके वाणी और बैंक बैलेंस के साथ परिवार को रिप्रेजेंट करता है. वृष राशि वालों के लिए मंगल पार्टनर और खर्चों के स्वामी हैं. ऐसे में ये मिथुन राशि में आने पर खर्चों के साथ निवेश पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे. लाइफ पार्टनर और पूरे परिवार के साथ समय बिताना अच्छा साबित होगा. इस बीच अभिभावकों को सजग रहना होगा, क्योंकि इस राशि के छोटे बच्चे के गिरने से मुंह में गहरी चोट पहुंच सकती है. नकारात्मक पदार्थों के त्याग के लिए यह समय उपयुक्त साबित होगा, साथ ही भविष्य के लिए निवेश करते चलें, लाभ मिलेगा.

- मंगल ग्रह वृष राशि वालों को इस अवधि में टूर पर भेज सकते हैं, इसलिए आपको टूर पर जाने के लिए तैयार रहना चाहिए. यह आपके लिए वाणी का घर है, इसलिए वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. 

- ऑफिस में वाणी पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो बना बनाया काम आप खुद ही बिगाड़ देंगे. संपर्कों के मामले में समय अच्छा रहेगा. नए-नए प्रभावशाली लोगों से भेंट होगी.  

- युवा वर्ग पढ़ाई और लव लाइफ में अधिक फोकस बढ़ा सकते हैं. प्रेम संबंधो में खास ध्यान रखना है तो कोशिश करें कि आपका पार्टनर आपके व्यवहार से परेशान न हों.

- इंजीनियरिंग और पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों का समय अच्छा बीतेगा और परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. 

- परिवार, प्रेम संबंधों में दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है. यदि आप किसी प्रॉपर्टी को लेने का प्लान बना रहे हैं तो अपने जीवनसाथी को इसमें अवश्य शामिल करें. 

- अनावश्यक रूप से आपको क्रोध से बचना चाहिए, क्योंकि क्रोध वाणी को दूषित कर सकता है. अधिक से अधिक मौन रखकर अपनी नकारात्मकता को रोकें. सामाजिक तौर पर आपका प्रभाव और भी बढ़ेगा तथा वरिष्ठजनों का आशीर्वाद बना रहेगा.

- पिता व पितामह की सेहत का ध्यान रखना होगा, साथ ही वाहन का प्रयोग संभलकर करें, दुर्घटना होने की प्रबल आशंका है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news