Mangal Gochar 2023: मंगल दिलाएंगे भाग्य का साथ, नौकरी क्षेत्र में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11586276

Mangal Gochar 2023: मंगल दिलाएंगे भाग्य का साथ, नौकरी क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Mars Transit 2023: मंगल 13 मार्च को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. उनके इस गोचर का सभी 12 राशियों पर शुभ व अशुभ असर पड़ेगा. ऐसे में यह जानते हैं कि मंगल के राशि परिवर्तन का तुला राशि के जातकों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा.

मंगल गोचर

Mangal Gochar 2023 Effect: मंगल ग्रह का मिथुन राशि में 13 मार्च को गोचर होगा. मिथुन में गोचर होने से तुला राशि वालों के लिए अब मंगल का परिवर्तन डीप नॉलेज से लक में होने जा रहा है. मंगल जीवनसाथी और परिवार में मांगल्य कराने वाले होंगे. नौकरी के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और भाग्य का साथ भी मिलेगा.

व्यापारिक कार्यों में दिमाग तेजी से कार्य करेगा और आप लाभ को लेकर सजग रहेंगे. 23 मार्च तक आपको कारोबार की प्लानिंग पर विशेष ध्यान देना चाहिए. मंगल के राशि परिवर्तन के साथ ही निवेशों से लाभ की संभावना है, इसलिए पुराने निवेशों का लाभ मिलने के साथ ही ताजा निवेश का लाभ भी मंगल गोचर की अवधि में मिल सकेगा. 

तुला राशि के लोगों ने अभी तक जो भी ज्ञान प्राप्त किया है, अब उसका यश प्राप्त कर पाएंगे. युवा बड़ों से बात करते समय वाणी पर कंट्रोल रखें, अन्यथा वह आपसे नाराज हो सकते हैं. जहां तक कपल्स का मामला है, वह विवाह का प्रस्ताव अपने घरवालों के समक्ष रख सकते हैं, उनकी बात को प्राथमिकता दी जाएगी.

धार्मिक कार्यक्रम के प्रति रुझान बढ़ेगा. घर में धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन भी हो सकता है. परिवार या सिर्फ जीवनसाथी के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन के रिश्ते कमजोर पड़ रहे हों तो उन्हें हवा न दें, टूट सकते हैं. भूमि, मकान से संबंधित रुके कार्य संपन्न होंगे. पिता और गुरु के सानिध्य में महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सहायता मिलेगी. अहंकार के कारण दोस्त और पारिवारिक सदस्यों के साथ आपके संबंध बिगड़ सकते हैं, इसलिए रिश्तों में अहंकार न आने दें. पिता की सेहत का ख्याल रखना होगा, अचानक से उनके स्वास्थ्य में गिरावट आने की आशंका है. छोटी यात्रा पर भी बड़े खर्चे हो सकते हैं. पेट में जलन और दर्द की आशंका रहेगी. ऐसे में पानी अधिक पीना लाभदायक रहेगा. महिलाओं को हार्मोनल डिसऑर्डर का सामना करना पड़ सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news