Mangal Gochar 2023: होली के बाद मिलेगा इन लोगों को भाग्य का साथ, करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की
Advertisement
trendingNow11594388

Mangal Gochar 2023: होली के बाद मिलेगा इन लोगों को भाग्य का साथ, करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की

Mars Transit 2023: मंगल ग्रह 13 मार्च को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. उनके गोचर करते ही सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ने लगेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस गोचर का किस राशि पर शुभ प्रभाव होगा. 

मंगल राशि परिवर्तन

Mangal Gochar 2023 Effect: मंगल का परिवर्तन संपर्क के स्थान से सुख-सुविधा और घर के स्थान में होने जा रहा है. मंगल 13 मार्च को राशि बदलेंगे और इसका विशेष प्रभाव 10 मई तक  देखने को मिलेगा. मीन राशि वालों पर वैसे ही जिम्मेदारियों का भार है, इसलिए उन्हें 15 मार्च से लेकर 15 अप्रैल के बीच खुद को ऊर्जावान रखना होगा. भूमि, भवन, मकान, सरकारी कार्य सभी इस अवधि में बनते हुए नजर आएंगे. भाग्य के साथ आर्थिक स्थिति में भी मजबूती देखने को मिलेगी और परिवार वालों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. यदि आपने कोई धार्मिक कार्यक्रम या पूजा सोच रखी है तो इस दौरान उसे करा सकते हैं.

अपने कार्यस्थल पर ऑफिशियल कामों को चुस्ती फुर्ती के साथ करना होगा. ऑफिस में आने-जाने व अन्य नियमों का पालन करने के साथ ही मैनेजमेंट अच्छा रखना होगा. जो लोग पुलिस और सैन्य विभाग में नौकरी करते हैं, उनकी पदोन्नति होगी. मार्च माह के बाद अप्रैल और 10 मई तक बॉस के सानिध्य में रहना फायदेमंद रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को अपेक्षित लाभ होने की संभावना है. अनुभवी व्यक्ति का व्यापार से जुड़ना लाभदायक साबित होगा. 

मन मुताबिक कार्य न बनने से मानसिक रूप से निराश होते नजर आएंगे. नई गाड़ी और घर खरीदने के योग भी बन रहे हैं. वैवाहिक जीवन को लेकर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. किसी तीसरे की वजह से विवाद होने की आशंका है. महत्वपूर्ण निर्णय लेने में परिवार का  सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति भी मिल सकती है, जिसका सही दिशा में प्रयोग करना होगा. परिवार में सबके साथ मिलजुल कर रहें और कोई परेशानी हो तो उसे अपनों के साथ शेयर करें. अहंकार के कारण मां से विवाद में पड़ सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें.

खानपान हल्का रखें. बहुत मिर्च मसाला और तैलीय भोजन आपको एसिडिटी की समस्या दे सकता है. इस दौरान आपका वजन बढ़ सकता है, इसलिए ध्यान रखना होगा, साथ ही कोलेस्ट्रॉल को नियंत्रण में रखना चाहिए. व्यर्थ की चिंता आपके हृदय में दबाव बढ़ा सकती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news