Mangal Gochar 2023: मंगल कराएंगे इस राशि वालों की बल्ले-बल्ले, 13 मार्च से खुलेगा भाग्य का दरवाजा
Advertisement
trendingNow11590134

Mangal Gochar 2023: मंगल कराएंगे इस राशि वालों की बल्ले-बल्ले, 13 मार्च से खुलेगा भाग्य का दरवाजा

Mars Transit 2023: मंगल ग्रह मार्च के दूसरे हफ्ते में मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में उनकी कृपा से वृश्चिक राशि वालों का प्रमोशन हो सकता है. पुराने निवेश पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है.

मंगल गोचर

Mangal Gochar 2023 Effect: मंगल ग्रह 13 मार्च को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और फिर यहां पर 10 मई तक रहेंगे. वृश्चिक राशि वालों के लिए मंगल उनके स्वामी हैं, जो आपको ऊर्जावान रखते हैं. किसी भी प्रतियोगिता में सफलता दिलाने का पूर्ण श्रेय ग्रहों के सेनापति मंगल को ही जाता है. 13 मार्च से वह दांपत्य व पार्टनर के घर को छोड़कर विषयों की खोज में निकल जाएंगे. गूढ़ ज्ञान और रहस्यों को जानने के लिए मिथुन राशि में रहेंगे. वृश्चिक राशि के जो लोग खोज, रिसर्च या फिर अध्यात्म की ओर जाना चाहते हैं, उनके लिए आने वाला समय उपयुक्त रहेगा. भूमि, मकान से संबंधित मामलों में सफलता हाथ लगेगी. आइए विस्तार से जानते हैं कि वृश्चिक राशि के लोगों को मंगल ग्रह क्या और कैसी सफलता दिलाएंगे. 

वृश्चिक राशि के लोगों को मेहनत से अधिक की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए. जितना अधिक गहराइयों में जाएंगे, उतनी ही चीजें और साफ होती नजर आएंगी. बॉस द्वारा आपके कार्य की सराहना होगी, साथ ही प्रमोशन लेटर भी मिल सकता है. उन लोगों के लिए यह समय बहुत महत्वपूर्ण है, जो लोग सेल्स से संबंधित कार्य करते हैं. उनके टारगेट पूरे हो सकेंगे. 

व्यापारी अपनी रणनीति से प्रतिस्पर्धियों के दांत खट्टे करने में सफल होंगे. व्यापारियों को विदेशी कंपनी से जुड़ने का अवसर प्राप्त होगा और आर्थिक ग्राफ ऊंचा होगा. पुराने किए गए निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की पूरी संभावना है.

इस राशि के जो युवा पीएचडी कर रहे हैं या किसी अन्य शोध कार्य में लगे हैं, उन्हें अपने कार्य में आनंद आएगा और वह इसमें डूब कर काम करेंगे. मन में अकारण भय न पालें, यह मानसिक तनाव का कारण बन सकता है. जीवन में अनिश्चितताएं बढ़ने पर टेंशन लेने की बजाय सूझबूझ से काम लेना होगा. कठोर वाणी के चलते करीबी नाराज हो सकते हैं. घर के छोटों के साथ बड़प्पन दिखाना होगा, उनकी गलतियों पर उन्हें प्यार से समझाने का प्रयास करें.

अपनी सेहत का ख्याल रखने के साथ ही वाहन चलाते वक्त अलर्ट रहना होगा. हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित लोगों को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए. आई साइड वीक होने की आशंका है, इसलिए चेकअप भी करा लें. मेडिटेशन आदि करने से आपको अच्छा लाभ प्राप्त होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news