Mangal Gochar October 2022: मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर, इन 3 राशियों के चमकने वाले हैं सितारे
topStorieshindi

Mangal Gochar October 2022: मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर, इन 3 राशियों के चमकने वाले हैं सितारे

Mars transit in October 2022: मंगल को सबका कल्याण करने वाला ग्रह माना जाता है. वे अब 16 अक्टूबर को गोचर यानी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. उनके गोचर होने से 5 राशियों का भाग्य संवरने वाला है.

Mangal Gochar October 2022: मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर, इन 3 राशियों के चमकने वाले हैं सितारे

Mangal Gochar 2022: मंगल को जीवन शक्ति और ऊर्जा प्रदान करने वाला ग्रह माना जाता है. वैदिक शास्त्र के मुताबिक मंगल ग्रह (Mangal Gochar October 2022) परिश्रम, शक्ति और साहस के प्रतीक हैं. वे मेष और कन्या राशि के स्वामी हैं. हर महीने वे जब अपनी राशि परिवर्तन करते हैं चो सभी 12 राशियों में हलचल मच जाती है. उनके गोचर होने से कुछ राशियों की किस्मत खुल जाती है तो कुछ को निराशा भी झेलनी पड़ती है. इस बार भी मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को मौजूदा वृष राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर होने जा रहे हैं. उनके गोचर होने से 3 राशियों के सितारे बुलंद होने वाले हैं. आइए जानते हैं कि वे 3 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

पुराने अटके काम पूरे हो जाएंगे

सिंह राशि: इस राशि के लोगों को मंगल ग्रह (Mangal Gochar October 2022) का गोचर काल खुशियां लेकर आने वाला है. उनके आर्थिक जीवन में सुधार आएगा और बिजनेस में काफी फायदा होगा. पुराने अटके हुए काम पूरे हो जाएंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और परिवार में खुशहाली रहेगी. इस गोचरकाल में आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपको पूरी सफलता मिलेगी. करियर शुरू करने के लिए यह बढ़िया वक्त रहेगा. 

नौकरी में मिल सकती है नई जिम्मेदारी

कर्क राशि: इस राशि के लोगों के लिए नौकरी में कई शानदार अवसर मिलने के योग बन रहे हैं. मंगल ग्रह (Mangal Gochar October 2022) के गोचर होने पर उन्हें नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. उनका वेतन और इंक्रीमेंट भी बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी सराहना होगी. विदेश यात्रा भी कर सकते हैं. आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं या घर में कोई नया वाहन आ सकता है. 

पार्टनरशिप में शुरू कर सकते हैं नया बिजनेस

मिथुन राशि: इस राशि वालों के लिए नौकरी-कारोबार में कई सफलताएं मिल सकती हैं. वे पार्टनरशिप में कोई नया काराबोर शुरू कर सकते हैं. परिवार से रिश्तों में मधुरता आएगी. पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी और स्वस्थ जीवन जिएंगे. बच्चों की पढ़ाई की ओर से निश्चिंत रहेंगे. बिजनेस में लाभ होने के योग बन रहे हैं. दफ्तर में सहकर्मियों की प्रशंसा पाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news