Mangal Margi 2023: 11 दिन बाद मंगल के मार्गी होने से इन राशि वालों की पलटेगी किस्मत, पैसों में गोते लगाएंगे ये लोग
Advertisement
trendingNow11511120

Mangal Margi 2023: 11 दिन बाद मंगल के मार्गी होने से इन राशि वालों की पलटेगी किस्मत, पैसों में गोते लगाएंगे ये लोग

Mangal Margi 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार साल की शुरुआत में ही मंगल ग्रह वृष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. इससे 3 राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ मिलने वाला है. 

फाइल फोटो

Mars Retrograde 2023: ज्योतिष अनुसार समय-समय हर ग्रह मार्गी और गोचर करते रहते हैं. 13 जनवरी को मंगल वृष राशि मे मार्गी होने जा रहे हैं. ज्योतिष अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. मंगल ग्रह को साहस और शौर्य का प्रतीक माना गया है. मंगल के मार्गी होने से 3 राशि के जातकों को करियर में विशेष लाभ मिलेगा. आइए जानें इन जातकों के बारे में. 

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का वृष राशि में मार्गी होना मीन राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. बता दें कि मंगल इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली में तीसरे भाव में मार्गी होने जा रहे हैं. इसे साहस और पराक्रम, भाई-बहन का स्थान माना गया है. ऐसे में आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. वहीं, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस काम में हाथ डालेंगे, उसी में लाभ होगा. भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. 

कर्क राशि 

मंगल का मार्गी होना कर्क राशि के जातकों के लिए भी विशेष रूप से लाभदायी रहेगा. बता दें कि मंगल इस राशि के 11 वें भाव में मार्गी होने जा रहा है. इसे इनकम और लाभ का स्थान माना जाता है. इस अवधि में आय में बढ़ोतरी की संभावना है. वहीं, जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें प्रमोशन या इंक्रीमेंट मिल सकता है.  कोर्ट-कचहरी आदि के मामलों में विजय मिलेगी. छात्रों को मेहनत से बड़ी सफलता हाथ लगेगी. 

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों के लिए भी ये समय आर्थिक रूप से लाभदायी रहेगा. बता दें कि मंगल इस राशि के दशम भाव में मार्गी होने जा रहे हैं. इसे जॉब और कार्यक्षेत्र का भाव माना गया है. इस दौराान नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. विदेशों में काम कर रहे लोगों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान यात्राओं के अवसर मिल सकते हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news