मंगल मार्गी 2023: ठीक 5 दिन बाद होगा बड़ा बदलाव, वृषभ में मार्गी मंगल देंगे इन लोगों को बेशुमार धन-दौलत
Advertisement
trendingNow11519524

मंगल मार्गी 2023: ठीक 5 दिन बाद होगा बड़ा बदलाव, वृषभ में मार्गी मंगल देंगे इन लोगों को बेशुमार धन-दौलत

Mars Transit january 2023 in Hindi: मंगल का वृषभ राशि में मार्गी होना कुछ लोगों को बेहद शुभ फल देगा. 13 जनवरी से मंगल सीधी चाल चलेंगे और धन-संपत्ति का लाभ कराएंगे.

फाइल फोटो

Mangal Margi 2023: भूमि, संपत्ति, साहस, पराक्रम और विवाह के कारक ग्रह मंगल 13 नवंबर से वृषभ राशि में उल्‍टी चाल चल रहे हैं. 13 जनवरी 2023 से मंगल ग्रह मार्गी होने जा रहे हैं. वृषभ राशि में मंगल की सीधी चाल कुछ लोगों के लिए बहुत सुखद साबित होगी. इन जातकों को धन-संपत्ति संबंधी लाभ होगा. साथ ही इनके वैवाहिक रिश्तों पर भी असर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि मंगल की मार्गी चाल किन राशि वालों को शुभ फल देगी.

मंगल मार्गी का राशियों पर शुभ असर 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए मंगल की मार्गी चाल आत्मविश्वास बढ़ाएगी. वे अपने काम को सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ाएंगे. इस कारण करियर के लक्ष्यों को आसानी से पाने में सफल होंगे. गुस्से पर काबू रखेंगे.  

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों की लव लाइफ और मैरिड लाइफ में जो समस्याएं थीं अब वे दूर होंगी. अविवाहित जातकों का विवाह होगा. शादी में आ रही रुकावटें दूर होंगी, जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस करना चाहते हैं उनके लिए समय अच्छा रहेगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को करियर के मामले में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. किसी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. आय बढ़ी हुई रहेगी. 

सिंह राशि: इन जातकों को भूमि भवन से बड़ा लाभ हो सकता है. संपत्ति संबंधी कोई मामला उलझा हुआ था तो उसका फैसला आपके पक्ष में आएगा. नया वाहन खरीदने की योजना सफल होगी. पार्टनर की तलाश में थे तो अब उन्हें पार्टनर भी मिलेगा और विवाह होने के योग भी बनेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. घर में कोई उत्सव हो सकता है. व्यापारियों को धन लाभ होने के योग बनेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news