March Born People: मार्च में पैदा हुए लोगों का होता है गजब का लव कनेक्‍शन! जान लें ये खास बात
Advertisement
trendingNow11592533

March Born People: मार्च में पैदा हुए लोगों का होता है गजब का लव कनेक्‍शन! जान लें ये खास बात

March People in Hindi: हर महीने पैदा हुए लोगों में कुछ न कुछ खास बातें होती हैं. दुनिया में कई ऐसे सेलिब्रिटी और महान लोग हुए हैं जिनका जन्‍म मार्च महीने में हुआ. आइए जानते हैं साल के तीसरे महीने मार्च में जन्‍म लेने वाले लोग कैसे होते हैं. 

फाइल फोटो

March me janme log kaise hote hain: ज्‍योतिष के अनुसार साल के हर महीने में जन्‍मे लोगों में कुछ न कुछ खास बात होती है. मार्च महीने में जन्‍मे लोगों में भी कुछ खास गुण होते हैं. इस महीने में जन्‍मे कई लोगों ने देश-दुनिया में पहचान बनाई है. मार्च में जन्‍मे कुछ सेलिब्रटीज की बात करें तो इसमें जस्टिन बीबर, श्रद्धा कपूर, अनुपम खेर, आमिर खान और लेडी गागा आदि शामिल हैं. आइए जानते हैं कि मार्च में जन्‍मे लोग कैसे होते हैं. 

बेहद विश्‍वसनीय होते हैं मार्च में जन्‍मे लोग 

मार्च महीने में जन्मे लोग बेहद विश्वसनीय, उदार और प्रेमी होते हैं. आमतौर पर ये लोग देखने में बहुत खूबसूरत नहीं होते हैं लेकिन इनका साफ और अच्‍छा दिल इन्‍हें लोगों के बीच लोकप्रिय बनाते हैं. इसके अलावा इनकी मिलनसार प्रवृत्ति भी इन्‍हें लोगों के करीब लाती है. 

इंट्यूशन पॉवर होती है जबरदस्‍त

मार्च में जन्‍मे लोगों की एक और खास बात होती है कि इनकी इंट्यूशन पॉवर बहुत अच्‍छी होती है. इस कारण ये भविष्‍य में होने वाले नुकसान या आने वाली चुनौतियों को पहले ही भांप लेते हैं और उसके अनुसार निर्णय लेते हैं. उनका ये गुण उन्‍हें करियर में खूब सफलता दिलाता है. 

बेस्‍ट पार्टनर साबित होते हैं मार्च में पैदा हुए लोग 

मार्च महीने में जन्मे लोगों की लव लाइफ बहुत खुशहाल और रोमांटिक होती है. हालांकि ये लोग आसानी से किसी को पसंद नहीं करते हैं लेकिन जब किसी को अपना दिल देते हैं तो उसके प्रति पूरी तरह समर्पित हो जाते हैं. ये लोग अपने पार्टनर की खुशी के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. पूरी जिंदगी बेहद ईमानदारी से हर हाल में साथ निभाते हैं. ये बातूनी और हंसमुख होते हैं. 

कला के क्षेत्र में पाते हैं बड़ी कामयाबी 

मार्च में जन्मे लोग अपने करियर को लेकर कई बार ऐसे फैसले लेते हैं, जो सभी को चौंका देते हैं. यदि ये लोग लेखन, संवाद, रेडियो या फिल्म निर्माण जैसे कलात्‍मक या बौद्धिक क्षेत्रों में काम करें तो बड़ी सफलता पाते हैं. मार्च में पैदा हुए लोग बहुत मेहनती होते हैं और अपने जीवन में खूब धन-दौलत कमाते हैं. हालांकि पैसा खर्च करने के मामले में थोड़े स्‍वार्थी होते हैं और खुद पर ही ज्‍यादा खर्च करते हैं, बजाय कि परिवार या अन्‍य लोगों के. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news