Mars Transit 2023: कर्क राशि में इस ग्रह ने किया गोचर, अगले 21 दिन तक इन राशियों को मिल सकती है जमीन-जायदाद
Advertisement
trendingNow11732755

Mars Transit 2023: कर्क राशि में इस ग्रह ने किया गोचर, अगले 21 दिन तक इन राशियों को मिल सकती है जमीन-जायदाद

Mars Transit 2023 in Cancer : 10 मई को मंगल ग्रह ने अपनी नीच राशि कर्क में प्रवेश किया है. और 1 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे.स दौरान इन जातकों को धन-दौलत और जमीन-जायदाद के योग बन रहे हैं .

मंगल ग्रह ने किया कर्क राशि में गोचर

Mangal Rashi Parivartan 2023 in Kark: वैदिक ज्योतिष में मंगल ग्रह को  साहस, पराक्रम, भूमि-संपत्ति और विवाह आदि का कारक ग्रह माना गया है. शास्त्रों में बताया गया है कि अगर कुंडली में मंगल की स्थिति मजबूत होता है. तो उसे जीवन में हर सफलता प्राप्त होता है. बता दें कि 10 मई को मंगल ग्रह ने अपनी नीच राशि कर्क में प्रवेश किया है. और 1 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. इस दौरान कुछ राशियों की भाग्योदय होगा.इस दौरान इन जातकों को धन-दौलत और जमीन-जायदाद के योग बन रहे हैं तो चलिए जानते है कि ये राशियां कौन-सी है. 

मेष राशि - मंगल राशि परिवर्तन से मेष राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे.कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा.आपके कार्यों की प्रशंसा होगी.

कर्क राशि - कन्या राशि वालों के लिए मंगल का गोचर काफी शुभ फलदायी साबित होगा. नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए यह गोचर अनुकूल समय लेकर आएगा. काम को लेकर हो रही परेशानी दूर होगी.आर्थिक  स्थिति में सुधार हो सकता है.

मिथुन राशि -  मंगल राशि गोचर से मिथुन राशि के लोगों को साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. परिवार के साथ यात्रा के योग बने हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. निवेश के लिए समय उत्तम रहेगा. 

कन्या राशि - ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कन्या राशि के लिए फलदायी साबित होगा.  इस दौरान व्यक्ति की आर्थिक  स्थिति में सुधार हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. धन का निवेश करने से आपको लाभ होगा.

तुला राशि -  तुला राशि के जातकों के लिए अगले 21 दिन काफी शानदार रहने वाले हैं. इस दौरान धनलाभ होगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. किया गया निवेश आपको भविष्य में लाभ प्रदान कर सकता है. कोई वाहन आदि खरीद सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news