आज से इन लोगों के अच्‍छे दिन शुरू, बुध-शनि धन राजयोग बनाकर बरसाएंगे पैसा
Advertisement
trendingNow11875707

आज से इन लोगों के अच्‍छे दिन शुरू, बुध-शनि धन राजयोग बनाकर बरसाएंगे पैसा

Shani Budh Saptam Drishti 2023: शनि और बुध की स्थिति सभी राशि वालों पर बड़ा असर डालती है. आज से शनि-बुध मिलकर धन राजयोग बनाएंगे. जो कुछ राशि वालों के जीवन में अच्‍छे दिन शुरू करेंगे.

आज से इन लोगों के अच्‍छे दिन शुरू, बुध-शनि धन राजयोग बनाकर बरसाएंगे पैसा

Dhan Rajyog 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. साथ ही अन्‍य ग्रहों के साथ शुभ-अशुभ योग भी बनाता है. आज 18 सितंबर 2023 से बुध और शनि मिलकर धन राजयोग बनाने जा रहे हैं. दरअसल 18 सितंबर से बुद्धि-व्यापार के दाता बुध और कर्मफल दाता शनि देव एक दूसरे से सातवीं दृष्टि से भ्रमण करेंगे. जिसका प्रभाव सभी राशि वाले जातकों पर पड़ेगा. साथ ही यह स्थिति धन राजयोग बनाएगी और 3 राशि वालों को तगड़ा लाभ देगी. इन लोगों को अचानक पैसा मिल सकता है. साथ ही किस्‍मत का जमकर साथ मिलेगा. जानिए किन राशि वालों पर शनि और बुध मेहरबान होने वाले हैं. 

धन राजयोग देगा अपार धन
 
मेष राशि:
शनि बुध के कारण बन रहा धन राजयोग मेष राशि वाले लोगों के लिए बहुत शुभ है. इन जातकों को कामकाज में तरक्‍की मिलेगी. संतान से सुख मिलेगा. कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. भाई-बहन की मदद से कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है. धन मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह अनुकूल समय है. उन्‍हें सफलता मिल सकती है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए यह धन राजयोग बहुत लाभकारी साबित हो सकता है. इन लोगों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. पदोन्‍नति और वेतन में वृद्धि मिल सकती है. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. सारी समस्‍याएं दूर होंगी. माता की सेहत बेहतर होगी. परिवार में खुशियां आएंगी. आपकी आय बढ़ने के साथ-साथ जीवन स्‍तर भी बेहतर होगा. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए भी यह धन राजयोग अच्‍छे दिन की शुरुआत करेगा. बुध शनि इन लोगों का भाग्‍योदय करेंगे. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. धन वृद्धि के योग बनेंगे. आपको पुराने निवेश से अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. एकाउंट, टेक्नीकल वर्क, सीए, बैंकिंग, मीडिया, फिल्म लाइन या कारोबार जगत के लोगों को यह समय विशेष उन्‍नति देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news