मासिक राशिफलः अगस्त में तुला राशि वालों को गुस्से पर रखना होगा काबू, व्यापार के मामले में भी बरतें सावधानी
Advertisement
trendingNow11279816

मासिक राशिफलः अगस्त में तुला राशि वालों को गुस्से पर रखना होगा काबू, व्यापार के मामले में भी बरतें सावधानी

Libra Monthly Horoscope: अगस्त माह तुला राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. इस दौरान तुला राशि के लोग अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. जानें कैसा रहेगा आने वाला माह तुला राशि वालों के लिए.    

 

फाइल फोटो

Libra August Horoscope 2022: तुला राशि के लोगों के लिए अगस्त का महीना उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा, कभी कोई काम अच्छा होगा तो उससे प्रसन्नता होगी वहीं किसी काम के न होने या बिगड़ जाने से निराशा भी मिलेगी. करियर के क्षेत्र में भी मिलाजुला यानी न बहुत अच्छा और न ही बहुत खराब रहेगा. यह माह सामान्य परिणाम देने वाला रहेगा. कुछ लोगों को करियर के क्षेत्र में मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है, इसलिए करियर बनाने की राह में चल रहे लोगों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. स्वभाव में नियंत्रण रखने की जरूरत है क्योंकि इस माह आपके स्वभाव में क्रोध की अधिकता रहेगी और छोटी छोटी बातों पर बहुत गुस्सा आएगा. समस्याएं तो आएंगी ही किंतु उनका मुकाबला धैर्य के साथ करना चाहिए. अपनी भाषा पर संयम रखना होगा अन्यथा व्यर्थ के झगड़े होंगे. 

कर सकते हैं नए व्यवसाय की प्लानिंग, पार्टनर से विवाद करना ठीक नहीं 

व्यापार में बेहतर प्रदर्शन देखने को मिलेगा, नया व्यवसाय शुरू करने की प्लानिंग कर सकते हैं. प्लानिंग करते समय भविष्य की चुनौतियों का भी ध्यान रखना होगा. इस महीने आर्थिक लाभ औसत स्तर का ही होगा और अचानक खजाना मिलने की आशा बिल्कुल भी न रखें. कारोबार में पार्टनर के साथ बिल्कुल भी विवाद नहीं करना है, पार्टनर कोई बात कह भी दे तो उसे धैर्य के साथ सुनकर बिना उत्तेजना के जवाब देना है.

युवाओं को इस महीने के दौरान करियर के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होने की प्रबल संभावनाएं दिख रही हैं. 

परिवार के भीतर खासतौर पर अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा, परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है किंतु धैर्य और संयम से काम लेना होगा. छोटी-छोटी बातें परिवार में बतंगड़ बन जाएंगी जिससे आप बेचैन भी हो सकते हैं. लेकिन स्वयं के गुस्से, भाषा और व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा. वैवाहिक जीवन में समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं और इनका भी मुख्य कारण आप पर अत्यधिक क्रोध का हावी होना रहेगा.  क्रोध के कारण ही घर में छोटी-छोटी बातों पर विवाद होने की आशंका है. 

स्किन में हो सकती दिक्कत, मिर्च मसाले से करें परहेज़ 

सेहत के मामले में तुला राशि के लोगों के लिए अगस्त का महीना थोड़ा परेशानी भरा रहेगा. त्वचा संबंधी समस्याओं से परेशानी हो सकती है. बहुत अधिक मिर्च मसाले वाला भोजन आपका पेट खराब कर सकता है. इस माह आपके ग्रहों की स्थिति फायरी रहेगी इसलिए स्वयं को कूल रहते हुए संबंधों को बचा कर चलना होगा. बच्चों को आउटडोर खेल खेलना ठीक रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news