Monthly Horoscope: इन लोगों का मई में आमदनी बढ़ाने पर रहेगा फोकस, आसानी से मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11670992

Monthly Horoscope: इन लोगों का मई में आमदनी बढ़ाने पर रहेगा फोकस, आसानी से मिलेगी सफलता

April Rashifal 2023: इस राशि के लोग अपनी जिम्मेदारियों को साझा करके सफलता आसानी से पा सकेंगे. फुटकर कारोबारी अचानक ही अधिक लाभ पाने का लोभ न पालें नहीं तो इसका असर व्यापार पर भी पड़ेगा. 

 

मासिक राशिफल

April Virgo Horoscope 2023: कन्या राशि के लोगों को मई माह के पहले हफ्ते में कमाई बढ़ाने पर फोकस रखना चाहिए. ऐसे में आप आय के नए स्रोत ढूंढने का प्रयास करेंगे. कारोबार में रिस्क कम से कम लेने का प्रयास करें. अधिक लाभ की प्रत्याशा में बड़ा रिस्क लेने पर नुकसान हो सकता है. युवा क्रोध से बचकर रहें. बड़े भाई व बहन का सम्मान करें. यदि उन्हें किसी प्रकार की आवश्यकता है तो बढ़कर मदद करें, पीछे न हटें. हाथों में चोट लगने और किसी भी तरह की एलर्जी होने की स्थितियां दिख रही हैं, अलर्ट रहें.

अपनी जिम्मेदारियों को साझा करके सफलता आसानी से पा सकेंगे. फुटकर कारोबारी अचानक ही अधिक लाभ पाने का लोभ न पालें नहीं तो इसका असर व्यापार पर भी पड़ेगा. युवा अतीत को पीछे छोड़कर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएं, तभी तो आगे बढ़ सकेंगे. जमीन या मकान को लेकर भविष्य का ध्यान रखते हुए कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहिए. सरवाइकल या हड़्डी के रोग हैं तो किसी योग्य व्यक्ति के संरक्षण में योग ध्यान का अभ्यास करना चाहिए.  

आप अपने ऑफिस में अधीनस्थों पर बेवजह का रूल न लागू करें, अन्यथा आपका खुलकर विरोध होने लगेगा. सरकारी कार्य में लापरवाही करने पर कारोबारियों को आर्थिक दंड भुगतना पड़ सकता है. युवा खुद को किसी भी सूरत में दूसरे के लाभ के लिए इस्तेमाल न होने दें. आपका सौम्य व्यवहार ही आपकी पूंजी है. रिश्तेदारों के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे. यदि पुराना विवाद है तो उसमें भी समाधान के आसार हैं. पेट में किसी प्रकार की दिक्कत हो तो नजरअंदाज न करें. 

माह का चौथा सप्ताह ऑफिशियल कार्यों के लिए ऊर्जावान बनाने वाला रहेगा. यदि आप किसी मिशन पर हैं तो उसे पूरा करने में सफल होंगे. कारोबारी अपने पुराने अनुभवों के आधार पर रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाने में सफल रहेंगे. अति आत्मविश्वास के चलते परिस्थितियों का सही आकलन करने में युवाओं को संदेह रहेगा. वर्क फ्रॉम होम करना तो बहुत अच्छा है, लेकिन इसके साथ-साथ परिवार के लिए थोड़ा समय भी निकालें और सभी के साथ गपशप करें. अपनी सेहत का भी ध्यान रखें, क्योंकि अनावश्यक चिंता रोगों का कारण बन सकती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news