Monthly Horoscope: इस राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा ये महीना, आमदनी के साथ बने रहेंगे खर्चे
Advertisement
trendingNow11408227

Monthly Horoscope: इस राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा ये महीना, आमदनी के साथ बने रहेंगे खर्चे

November Rashifal 2022: करियर के मामले में इस महीने थोड़ी सी सावधानी रखनी होगी. ग्रहों की स्थितियां आपको आर्थिक तौर पर मजबूत बनाएंगी. आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी लेकिन खर्चे भी लगातार बने रहेंगे.

मासिक राशिफल

November Cancer Horoscope 2022: कर्क राशि वालों के लिए नवंबर में व्यापार की शुरुआत उतार-चढ़ाव भरी रहेगी और इसके लिए आपका व्यवहार ही जिम्मेदार होगा. स्पष्ट बोलना अच्छी बात है, लेकिन कई बार कड़वे तरीके से सच बोलना भी नुकसानदायक हो सकता है. इस बात का ध्यान रखने पर सफलता पाएंगे. महीने का उत्तरार्ध आपके लिए ज्यादा लाभदायक रहेगा.

विद्यार्थियों को पढ़ाई पर घर के माहौल का असर पड़ेगा और इतना दबाव होगा कि संभलना मुश्किल होगा, यदि कुछ समय के लिए कहीं घूम आएंगे तो मन में ताजगी आ जाएगी. लव लाइफ के युवाओं के बीच तनातनी बढ़ सकती है लेकिन बाद में प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और आपसी केमिस्ट्री अच्छी हो जाएगी. कहीं आउटिंग या डिनर का प्रोग्राम भी बन सकता है. प्रेम संबंध में कुछ समस्याएं आ सकती हैं जिनका समाधान आप अपनी समझदारी से निकाल लेंगे.

नौकरी पर आ सकता है संकट 

करियर के मामले में इस महीने थोड़ी सी सावधानी रखनी होगी. कार्य क्षेत्र में आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है और इसके परिणामस्वरूप आपको नौकरी में परेशानी उठानी पड़ सकती है या आप खुद ही परेशान होकर नौकरी छोड़ सकते हैं. इस स्थिति से बचने की कोशिश करें क्योंकि दोबारा नौकरी पाने में विलंब हो सकता है जिससे आप मानसिक रूप से परेशान होंगे. जहां तक संभव हो, स्वयं को संतुलित और मन को शांत रखने की कोशिश करें. हालांकि आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके पक्ष में रहेंगे. आप अपने प्रयासों से नौकरी में अच्छी स्थिति में आ सकते हैं.  तबादले के भी आसार हैं, यदि आप पहले से ही किसी नौकरी की तलाश में हैं तो वह तलाश पूरी हो सकती है.

ग्रहों की स्थितियां आपको आर्थिक तौर पर मजबूत बनाएंगी. आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी लेकिन खर्चे भी लगातार बने रहेंगे. आमदनी अच्छी होने पर आपको कुछ बचत की ओर भी ध्यान देना चाहिए. यही बचत भविष्य में काम आएगी. महीने के उत्तरार्ध में खर्चों में कुछ कमी आने पर आप राहत महसूस करेंगे.

संतान से मिलेगा शुभ समाचार 

कुटुंब में अच्छी स्थितियों का निर्माण तो होगा लेकिन परिवार में खर्च भी काफी हो सकता है. घर परिवार में किसी बात को लेकर तनातनी होने की भी संभावना है. छोटे भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन के तनाव की वजह से दांपत्य जीवन पर भी प्रभाव पड़ेगा. जीवन साथी को स्वास्थ्य समस्याएं परेशान कर सकती हैं. जीवन साथी के साथ पहले से तनाव चल रहा है तो तलाक की बात भी चल सकती है. संतान के लिए यह महीना शुभ समाचार सुनाएगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. महीने के उत्तरार्ध में काफी हद तक स्थितियां सुधरेंगी लेकिन किसी बड़े रोग के पनपने की आशंका बनी रहेगी. सेहत से संबंधित समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचना होगा, तभी आप खुद को चुस्त-दुरुस्त रख पाएंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news