Monthly Horoscope: इस राशि वालों के लिए जबरदस्त फलदायी रहेगा ये महीना, जॉब में करेंगे बेहतर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow11408251

Monthly Horoscope: इस राशि वालों के लिए जबरदस्त फलदायी रहेगा ये महीना, जॉब में करेंगे बेहतर प्रदर्शन

November Rashifal 2022: नवंबर का महीना सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में मन लगेगा और अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे. प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव और तनाव बढ़ने की संभावना है.

मासिक राशिफल

November Leo Horoscope 2022: नवंबर के महीने में सिंह राशि वालों के परिवार का माहौल सकारात्मक रहेगा, सदस्य एक दूसरे से प्यार भरी बातें करेंगे और परिवार के हित में कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. परिवार की घरेलू आमदनी भी बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन में तनाव के कुछ क्षण आ सकते हैं लेकिन लोगों के बीच प्रेम बना रहेगा. भाई बहनों से अच्छे संबंध बनेंगे. विवाहित रिश्ते में तनाव आएगा लेकिन ससुराल पक्ष के लोग आपके हमदर्द बनेगें और समस्या  दूर कराने में मदद करेंगे और आपका दांपत्य जीवन अच्छा हो जाएगा.  

स्वास्थ्य ठीक रहेगा और पुरानी समस्याओं में कमी आएगी लेकिन कुछ परेशानी भी आ सकती है. आपको कोई लंबा चलने वाला शारीरिक रोग हो सकता है जिसके लिए आपको पहले से ही सतर्क हो जाना चाहिए और अपने जीवन को अनुशासित व नियमित करने की कोशिश करनी चाहिए. समस्या पर मेडिकल परीक्षण कराएं ताकि समस्या को बढ़ाने से बच सकें.

नौकरी में करेंगे अच्छा प्रदर्शन

नवंबर का महीना सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में मन लगेगा और अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे. दूसरों का सहयोग और समर्थन मिलेगा जिससे नौकरी में अच्छी स्थिति पाने में कामयाब होंगे. कुछ परेशानियां भी आएंगी और अचानक तबादले की स्थिति बन सकती है. अपने मन की बात  कार्यक्षेत्र में किसी से साझा न करें. आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा पदभार दिया जा सकता है.

व्यापार में उत्तम सफलता के लिए कठिन मेहनत करनी होगी लेकिन यह व्यर्थ नहीं जाएगी. दीर्घकालीन योजनाएं बनाएं और उन पर अमल की तैयारी करें. व्यापार से संबंधित निवेश करने से भी आपको लाभ मिलेगा और व्यापार का विस्तार होगा. व्यापार धीरे-धीरे आगे बढ़ेगा लेकिन मजबूती के साथ, बाजार के आपके उत्पादों की मांग भी बढ़ सकती है. किसी भी ऐसे काम से बचना चाहिए जो कानूनी रूप से गलत हों, नहीं तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

प्रेम संबंधों में रहेगा उतार-चढ़ाव रहेगा

प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव और तनाव बढ़ने की संभावना है. आप दोनों के बीच आपसी सामंजस्य का अभाव दिखेगा और जिसके कारण गुस्सा और इरिटेशन बढ़ सकता है. इसके चलते आपका रिश्ता समस्याओं से घिर सकता है. प्रेम जीवन को संभालने का प्रयास करना चाहिए और कोई भी ऐसी स्थिति से बच कर रहना चाहिए जिससे आपके रिश्ते में वाद-विवाद न बढ़े. 

आमदनी ठीक-ठाक चलती रहेगी लेकिन खर्चे अचानक और अव्यवस्थित रूप से होंगे जिससे न चाहते हुए भी बचत में से कुछ धन निकालकर महत्वपूर्ण खर्चों के लिए देना पड़ेगा. इससे तनाव भी हो सकता है लेकिन धैर्य न खोएं. आप निजी प्रयासों से धीरे-धीरे आमदनी बढ़ा सकेंगे. बजट प्लान कर चलें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news