Monthly Horoscope: इस राशि वालों को नवंबर में खूब मिलेगी तरक्की, धन लाभ होने से मन रहेगा प्रसन्न
Advertisement
trendingNow11408293

Monthly Horoscope: इस राशि वालों को नवंबर में खूब मिलेगी तरक्की, धन लाभ होने से मन रहेगा प्रसन्न

November Rashifal 2022: कन्या राशि वालों को अपनी योजनाओं को पूरी मेहनत और दृढ़ निश्चय के साथ पूरा कर सकेंगे, जिससे नौकरी में स्थिति और मजबूत होगी. प्रेम जीवन वाले युवाओं को संघर्ष करना पड़ सकता है.

मासिक राशिफल

November Virgo Horoscope 2022: परिवार में अतिथि आएंगे और घर में चहल-पहल रहेगी. घर का माहौल तो सकारात्मक रहेगा लेकिन अपनी वाणी में कर्कशता न आने दें. नहीं तो आपको परिवार वालों की उनकी नाराजगी झेलनी होगी. सभी से अच्छे से पेश आना चाहिए ताकि परिवार में आपको मान सम्मान मिले. व्यर्थ में अपने आप को श्रेष्ठ साबित करने में उल्टा सीधा बोलने से बचें. आपके पिताजी को स्वास्थ्य समस्याएं घेर सकती हैं इसलिए उनकी सेहत का ध्यान रखें. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ कुछ तनाव बढ़ सकता है, जिसे दूर करने के लिए कहीं घुमाने लेकर जाएं और उनसे अपनी बात को रखें. जीवन साथी के माध्यम से आपको लाभ मिलेगा. संतान के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंताएं हो सकती हैं.

सेहत के मामले में कुछ अधिक ही ध्यान देना होगा. पेट रोग, मुंह के छाले, दांतों में दर्द या दाहिनी आंख में दर्द की समस्या हो सकती है लेकिन पुराने रोगों से मुक्ति मिलेगी. लिक्विड डाइट लें तो पेट की परेशानियों में आराम मिलेगा और डाइजेस्टिव सिस्टम ठीक रहेगा. रोज योग प्राणायाम और मेडिटेशन करें ताकि  शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहें.

व्यापार में होगी उन्नति 

कन्या राशि वालों को अपनी योजनाओं को पूरी मेहनत और दृढ़ निश्चय के साथ पूरा कर सकेंगे, जिससे नौकरी में स्थिति और मजबूत होगी. नई नौकरी भी मिल सकती है और ट्रांसफर भी हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा और संबंध भी मधुर रहेंगे जिसका लाभ आपको अपनी नौकरी में मिलेगा. 

व्यापारियों को कड़ी मेहनत के साथ सफलता मिलेगी. व्यापार उन्नति की राह पर बढ़ेगा. पार्टनरशिप है तो पार्टनर से सावधान रहें और आंखें मूंदकर भरोसा न करें बल्कि उनकी गतिविधियों पर ध्यान रखें. इस दौरान पार्टनर कुछ ऐसा कर सकते हैं, जो आपको नागवार गुजर सकता है. इससे व्यापार में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. सही तरीके से और अनुशासित ढंग से व्यापार करने पर आपको सफलता मिल सकती है.

फिजूलखर्ची से बचें

प्रेम जीवन वाले युवाओं को संघर्ष करना पड़ सकता है. एक दूसरे के बीच भावनाओं का टकराव होगा जिससे इरिटेशन बढ़ सकता है. वाद विवाद को बढ़ने ने दें और आपसी बातचीत के माध्यम से एक दूसरे को समय देते हुए हल निकालें लेकिन बात का बतंगड़ बनाने से बचना चाहिए. संवाद बनाए रखें तो बीच का इरिटेशन भी दूर होगा और रिश्ता भी बच पाएगा. इस महीने एक से ज्यादा माध्यमों से धन की प्राप्ति होगी जो आपकी आर्थिक स्थिति को बढ़िया बनाएगी. फिजूलखर्ची से बचें. बिना अनुमान अचानक से धन की प्राप्ति होगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news