October Horoscope 2022: ये हैं अक्‍टूबर की लकी राशियां, दिवाली वाले महीने में इन राशियों पर होगी धन-वर्षा!
Advertisement

October Horoscope 2022: ये हैं अक्‍टूबर की लकी राशियां, दिवाली वाले महीने में इन राशियों पर होगी धन-वर्षा!

October Rashifal 2022: अक्टूबर का महीने कुछ राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. धनतेरस-दिवाली वाले महीने में मां लक्ष्‍मी इन राशि वालों पर खूब मेहरबान रहेंगी. 

फाइल फोटो

October 2022 Monthly Rashifal: अक्टूबर का महीना शुरू होने वाला है. इस महीने में दशहरा, धनतेरस और दिवाली जैसे प्रमुख त्‍योहार हैं. यह महीना मां लक्ष्‍मी और धन कुबेर की कृपा पाने के लिए बहुत खास है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार अक्‍टूबर का महीना कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब धन लाभ होगा और करियर में तरक्‍की मिलेगी. 

अक्‍टूबर में इन राशियों की चमकेगी किस्‍मत 

वृष- अक्‍टूबर का महीना वृषभ राशि वालों को शुभ फल देगा. किस्‍मत का साथ मिलेगा. करियर में नया मौका मिल सकता है. व्‍यापार-नौकरी के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. मेहनत और धैर्य का फल मिलने का समय आ गया है. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. सेहत का ध्‍यान रखें. 

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए भी अक्टूबर का महीना अच्‍छा रहेगा. करियर के लिए लाभदायी समय रहेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. आप अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे. मैरिड लाइफ और लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. सेहत का ध्‍यान रखें. 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना सुख-समृद्धि लेकर आएगा. परीक्षा-प्रतियोगी में सफलता मिलेगी. खर्चे बढ़ेंगे लेकिन आय भी बढ़ेगी. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. 

धनु- धनु राशि वालों को अक्टूबर का महीना खूब लाभ देगा. करियर, आर्थिक जीवन, पारिवारिक जीवन आदि सभी में अनुकूल परिणाम मिलेंगे. जीवनसाथी से अच्‍छी बनेगी. जीवन में खुशियां रहेंगी. 

मकर- मकर राशि वालों के लिए भी अक्‍टूबर का महीना अच्‍छे फल देगा. हर क्षेत्र में अनुकूल नतीजे मिलेंगे. आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी. धन लाभ होगा. परिवार में प्रेम बढ़ेगा. जीवन में खुशियां रहेंगी. 

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों को अक्टूबर का महीना सकारात्मक नतीजे देगा. करियर में जबरदस्‍त लाभ होगा. खासतौर पर विदेश से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को बड़ा लाभ होगा. विदेश जाने के योग हैं. लाइफ पार्टनर से अच्‍छी पटेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news