October 2023 Rashifal: अक्टूबर में इस राशि वालों के सारे कार्य होंगे पूरे, कुछ ग्रह देंगे राहत
Advertisement

October 2023 Rashifal: अक्टूबर में इस राशि वालों के सारे कार्य होंगे पूरे, कुछ ग्रह देंगे राहत

Masik Rashifal: अक्टूबर महीने में इस राशि वालों को करियर पर ज्यादा फोकस करना होगा. करियर के दृष्टिकोण से आपके लिए यह माह चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है.

 

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope: मकर राशि के लोग इस महीने में अपने कार्यस्थल पर अपने कामों को तार्किक तरीके से करते हुए दिखाई देंगे. मीन राशि के लोगों को इस महीने करियर पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि चुनौतियों का सामना करना होगा, जिम्मेदारी कुछ अधिक मिलेगी.

मकर राशि

मकर राशि के लोग इस महीने में अपने कार्यस्थल पर अपने कामों को तार्किक तरीके से करते हुए दिखाई देंगे, जिससे उनके सभी कार्य अच्छे से पूरे होंगे और कोई उनके कार्य में गलती नहीं निकाल सकेगा. विदेश में बेहतर अवसर मिलने की संभावना दिखाई दे रही है. अक्टूबर में करियर की फील्ड में सफलता पाने की प्रबल संभावना बन रही है.

कुंभ राशि

अक्टूबर महीने में कुंभ राशि वालों को करियर पर ज्यादा फोकस करना होगा. करियर के दृष्टिकोण से आपके लिए यह माह चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है. हो सकता है कि कार्यस्थल पर आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़े और नौकरी से असंतुष्ट हो जाएं. ऐसी भी संभावना है कि आपको काम में मनमुताबिक परिणाम न मिलें. नौकरी में दबाव भी उठाना पड़ेगा. अधिक काम की वजह से तनाव और स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ सकता है. अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है. कुछ ग्रह आपको राहत भी देंगे.

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को इस महीने करियर पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि चुनौतियों का सामना करना होगा, जिम्मेदारी कुछ अधिक मिलेगी. कार्यस्थल पर आपको सहकर्मियों और वरिष्ठों से कुछ कठिन प्रकार की चुनौतियां मिल सकती हैं. कार्य का दबाव भी बढ़ने की आशंका है. कार्यक्षेत्र में बेहतर योजना बनाकर काम करना होगा वर्ना गलतियां होने पर नौकरी पर संकट आ सकता है. आपको अपना कार्य पूरा करने में बाधाओं का सामना करना होगा और इसके लिए अपने को मानसिक तौर पर तैयार रखें. जो लोग प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं, उनके हिस्से इस माह निराशा ही रहेगी क्योंकि अभी प्रमोशन मिलने में देरी है. नौकरी में अचानक बदलाव या नौकरी छूटने जैसी समस्याएं पैदा हो सकती हैं.

Mercury-Sun: सूर्य-बुध तुला राशि में बनाएंगे बुधादित्य राजयोग, 11 अक्टूबर से इन 3 राशियों का होगा भाग्योदय
Shani Margi: 4 नवंबर से इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, मार्गी शनि बरसाएंगे छप्परफाड़ पैसा

Trending news