Money Line in Palmistry: हथेली में हो ऐसी रेखा तो व्‍यक्ति जरूर बनता है करोड़पति, क्‍या आपके हाथ में है?
Advertisement
trendingNow11336644

Money Line in Palmistry: हथेली में हो ऐसी रेखा तो व्‍यक्ति जरूर बनता है करोड़पति, क्‍या आपके हाथ में है?

Palmistry in Hindi: हाथ में धन रेखा का होना बहुत शुभ होता है. इसके अलावा भी कुछ खास रेखाएं हैं जो जातक को करोड़पति बनाती हैं. 

फाइल फोटो

Hath me Dhan ki Rekha Kaha Hoti hai: हस्‍तरेखा शास्‍त्र में ऐसी रेखाओं और स्थितियों के बारे में बताया गया है जो यह बताती हैं कि जातक अमीर बनेगा या नहीं. उसे करियर में सफलता मिलेगी या नहीं. आज हम उन रेखाओं और स्थितियों के बारे में जानते हैं, जो रुपये-पैसों के बारे में बताती हैं. जो व्‍यक्ति के करोड़पति बनने का संकेत देती हैं. ऐसी रेखाएं जिन लोगों के हाथ में हों वे देर-सबेर सही लेकिन अमीर जरूर बनते हैं. इसमें प्रमुख है मनी लाइन या धन रेखा. 

करोड़पति बनाने वाली हाथ की रेखाएं 

- हाथ की सबसे छोटी उंगली के नीचे एक खड़ी रेखा होती है, इसे मनी लाइन या धन रेखा कहते हैं. यदि यह स्‍पष्‍ट और गहरी हो तो ऐसे लोगों के काम आसानी से बन जाते हैं और इनके पास खूब पैसा रहता है. 

- यदि मनी लाइन टेढ़ी-मेढ़ी हो तो ऐसे लोग धन तो कमाते हैं लेकिन इनके पास पैसा रुकता नहीं है. या तो इन लोगों को बार-बार धन हानि होती है या बीमारी आदि में पैसा खर्च हो जाता है. 

- यदि एक से ज्‍यादा धन रेखाएं हों तो व्‍यक्ति कई स्‍त्रोतों से अपार धन कमाता है. ऐसे जातक पैसे कमाने में अव्‍वल होते हैं. 

-  यदि हाथ में सूर्य रेखा हो तो भी जातक अमीर बनता है. ऐसा जातक पैसा कमाने के साथ-साथ खूब नाम भी कमाता है. 

- यदि जीवन रेखा गोलाई में हो और मस्तिष्‍क रेखा 2 भागों में बंटी हो और इन तीनों से मिलकर हथेली में त्रिकोण बने तो ऐसे जातक बड़े कारोबारी बनते हैं. इन्‍हें हर काम में मुनाफा होता है. 

- यदि भाग्‍य रेखा मणिबंध से शुरू होकर शनि पर्वत तक जाए तो ऐसे जातक भी बड़े व्‍यापारी बनते हैं और खूब पैसा कमाते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news