Palmistry: सौभाग्‍यशाली लोगों के हाथ पर होता M का निशान, इस उम्र के बाद अचानक चमकती है किस्‍मत!
Advertisement
trendingNow11482170

Palmistry: सौभाग्‍यशाली लोगों के हाथ पर होता M का निशान, इस उम्र के बाद अचानक चमकती है किस्‍मत!

M Sign on Palm: हस्‍तरेखा शास्‍त्र में हथेली के कुछ निशानों, चिह्नों को बहुत शुभ माना गया है. इनमें से ही एक है हाथ में 'M' का निशान हो. जिन लोगों की हथेली में 'M' का निशान या आकृति बनती है, वे बहुत लकी होते हैं. 

फाइल फोटो

Hath me M hone ka matlab: हस्तरेखा शास्त्र में हथेली की रेखाओं, निशानों, आकृतियों, चिह्न और तिल आदि के आधार पर भविष्‍य बताया जाता है. हाथ की ये रेखाएं-पर्वत, निशान आदि व्‍यक्ति के स्‍वभाव के बारे में तो बताते ही हैं, भविष्‍य में होने वाली घटनाओं को लेकर कई शुभ-अशुभ संकेत भी देते हैं. हस्‍तरेखा शास्‍त्र में जिन निशानों को शुभ माना गया है, उनमें से एक निशान है 'M' का निशान. जिन जातकों के हाथ में M का निशान होता हे, वे धन-दौलत, शोहरत के मामले में बेहद लकी होते हैं. 

हाथ में M का निशान होने का मतलब 

- हथेली में M का निशान हो तो व्‍यक्ति पैदाइशी लीडर होता है. उसमें आगे आकर जिम्‍मेदारियां लेने का गुण होता है, जो उसे जीवन में बहुत आगे ले जाता है. 

- हाथ में M का निशान हो और बाकी ग्रह भी अच्‍छे हों तो जातक के राजनीति में ऊंचे पद पर पहुंचने की संभावना होती है. 

- जिन लोगों के हाथ में M का निशान होता है, वे काफी विचारशील और अच्‍छी कल्‍पनाशक्ति वाले होते हैं. ऐसे जातक अच्‍छे लेखक, विचारक, कलाकार, वक्‍ता, साहित्‍यकार बनते हैं. 

- हथेली में M का निशान हो तो उस व्‍यक्ति के पास कभी पैसे की कमी नहीं होती है. वो 40 की उम्र के बाद खूब सफल होते हैं और अपार धन-दौलत के मालिक बनते हैं. 

- हथेली में M का निशान होना व्‍यक्ति को लाइफ पार्टनर के मामले में भी लकी बनाता है. ऐसे जातक का जीवनसाथी उसे बेइंतहां प्‍यार करता है और उनकी आपस में खूब बनती है. 

- हाथ में M का निशान हो तो व्‍यक्ति चुनौतियों से डरता नहीं है, बल्कि उनका डरकर सामना करता है. इन जातकों को जीवन में संघर्ष भी करना पड़े तो ये उसे पार करके ऊंचाइयों पर पहुंच ही जाते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news