Advertisement
trendingPhotos1505689
photoDetails1hindi

अंक राशिफल जनवरी 2023: इन तारीखों में हुआ है जन्‍म, तो हो जाएं खुश! जनवरी में मिलेंगी ढेर सारी सौगातें

Monthly Numerology in Hindi, January 2023 Monthly Horoscope in Hindi: अंक ज्योतिष के अनुसार जनवरी 2023 कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए बेहद सौभाग्‍यशाली रहने वाला है. मासिक रा‍शिफल के अनुसार इन जातकों को जनवरी का महीना करियर में तरक्‍की दिलाएगा. साथ ही धन की आवक बढ़ाएगा. अंक ज्‍योतिष में मूलांक के आधार पर भविष्‍यफल बताया जाता है. मूलांक जन्‍म तारीख का जोड़ होता है. जैसे किसी भी महीने की 15 तारीख को जन्‍मे व्‍यक्ति का मूलांक 6 होगा. आइए जानते हैं कि जन्म तारीख के हिसाब से जनवरी का महीना किन लोगों के लिए शुभ होगा. 

मूलांक 1

1/5
मूलांक 1

मूलांक 1 के जातकों के लिए जनवरी का महीना बड़ी राहत लेकर आएगा. अब तक जिन समस्याओं से आपका जीना मुहाल हो रखा था, अब वे समस्याएं दूर हो जाएंगे. नए संपर्क बनेंगे, जो आपके जीवन में धन की आवक बढ़ाएंगे. खास तौर पर महीने का दूसरा पड़ाव विशेष शुभ रहेगा. पुरानी बीमारियों से राहत मिलेगी. 

 

मूलांक 2

2/5
मूलांक 2

जनवरी का महीना आपके जीवन को सकारात्मकता से भर देगा. आर्थिक तौर पर यह महीना विशेष रहेगा. पुराने कर्ज से राहत मिलेगी. करियर में बेहतरी आएगी. धन लाभ होगा. 

मूलांक 4

3/5
मूलांक 4

मूलांक 4 के जातकों को साल 2023 का पहला ही महीना ढेर सारी सफलता देकर जाएगा. काम के मामले में आपका प्रदर्शन इतना शानदार रहेगा कि दुश्मन भी आपकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. इच्छाशक्ति और मेहनत के दम पर बड़ी सफलता पा सकते हैं. आर्थिक लाभ होगा. सिंगल जातकों के विवाह होने के योग बनेंगे.

मूलांक 6

4/5
मूलांक 6

मूलांक 6 वाले लोगों के लिए जनवरी 2023 तगड़ा लाभ कराएगा. व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. वर्कप्‍लेस पर आपका प्रभाव बढ़ा हुआ रहेगा. विरोधी भी आपकी तारीफ करेंगे. लव लाइफ शानदार रहेगी. किसी सुखद यात्रा पर जा सकते हैं. 

मूलांक 7

5/5
मूलांक 7

मूलांक 7 के जातकों के लिए पूरा महीना सकारात्मक ऊर्जा से लबरेज रहेगा. इस कारण आप बड़े से बड़ा काम आसानी से पूरा कर लेंगे. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़