Advertisement
photoDetails1hindi

Vastu tips For Money: रंक के राजा बनने का इशारा हैं ये चीजें, मिलती है अपार तरक्की; खूब बरसता है पैसा!

Goddess Laxmi blessings: जिंदगी में होने वाले उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा होते हैं. कुछ लोगों के जीवन में खूब पैसा बरसता है वहीं कड़ी मेहनत करने के बावजूद कुछ लोग कंगाली से जूझते हैं. हर किसी के जीवन में पैसे का आना जाना लगा रहता है लेकिन कड़ी मेहनत के बावजूद भी जिनको मनचाहा फल नहीं मिलता है उनके लिए ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि ग्रहों की चाल और घर का वास्तु इसके लिए जिम्मेदार हो सकता है लेकिन जब इनकी किस्मत खुलती है तो घर की तिजोरी पैसों से भर जाती है. ये आए दिन तरक्की की सीढ़ियां चढ़ते हैं. व्यापार में तगड़ा लाभ होता है और नौकरियों में मनचाही पोस्ट मिलती है.

1/5

शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि अगर किसी शख्स को सपने में सांप अपने बिल दिख जाए तो ऐसा माना जाता है कि उसके कंगाली के दिन खत्म होने वाले हैं और जल्द ही उसके ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा होने वाली है.

2/5

सपने देखना एक आम बात है. शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि अगर किसी शख्स को सपने में चमकता हुआ सोना दिख जाए तो ऐसा समझा जाता है कि उसका दुर्भाग्य भाग्य में बदलने वाला है और जल्दी उसके ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा होने वाली है.

3/5

कुछ रिपोर्ट की मानें तो मधुमक्खियां मानव जीवन के अस्तित्व के लिए बेहद जरूरी है. वहीं शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि अगर किसी शख्स को सपने में मधुमक्खियों का छत्ता दिख जाता है तो ऐसा समझा जाता है कि उसे जल्द ही कंगाली से छुटकारा मिलने वाला है.

4/5

हिंदू धर्म में चूहे को भगवान गणेश का वाहन कहा गया है. शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि अगर सपने में किसी को चूहा दिख जाए तो ऐसा समझा जाता है कि उसके जीवन में जल्दी पैसों की बारिश होने वाली है.

5/5

शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि सपने में अगर किसी देवता की छवि दिखती है अथवा कोई देवता आपके सपने में आता है तो यह आपके लिए बहुत ही शुभ होता है. ऐसा माना जाता है कि आने वाले दिनों में माता लक्ष्मी की कृपा आप पर होगी और आपके भाग्य में सोने सा निखार आएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

ट्रेन्डिंग फोटोज़