Advertisement
trendingPhotos1514701
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash का नया लुक देख हार बैठेंगे दिल, अदाओं ने उड़ाई रातों की नींद!

Tejasswi Prakash Photos: तेजस्वी प्रकाश अपने चुलबुले नेचर की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फैंस उनके नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आइए देखते हैं तेजस्वी के लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें...

1/5

खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 15 से घर-घर में पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें मुंबई के खार में स्पॉट किया गया है. 

2/5

इस फोटो में उन्हें कार से उतरकर जाते हुए देखा जा सकता है. तेजस्वी हमेशा की तरह ही काफी क्यूट लग रही हैं. टेलीविजन की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने लाइट पिंक और व्हाइट कलर की पैंट और स्टाइलिश शर्ट पहनी हुई है. फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आया. 

3/5

तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने खड़े होकर कई पोज दिए. एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही कॉन्फिडेंट लग रही थीं. तेजस्वी ने पेंसिल हील्स और खुले बालों के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. आपको बता दें कि बहुत से लोग एक्ट्रेस के फैशन सेंस को भी फॉलो करते हैं. 

4/5

एक्ट्रेस का लाइट मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिलेशनशिप भी अक्सर सुर्खियां बटोरता रहता है. इस कपल के कुछ फैंस तो इनकी शादी की डेट का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. 

5/5

इस फोटो में एक्ट्रेस पोज देकर सभी को बाय बोलती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखने के बाद कई लोग तेजस्वी को क्यूट कहते नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़