Advertisement
trendingPhotos1692773
photoDetails1hindi

Vish Yog 2023: शनि चंद्रमा से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार!, फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम

Negative Impact of on Zodiac Signs Vish Yog 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान ग्रहों के संयोग से युति का निर्माण होता है. 17 जनवरी 2023 से शनि अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं और 16 मई में चंद्रमा इस राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिससे विषयोग युति का निर्माण होगा. जो कि काफी अशुभ माना जा रहा है, है. तो चलिए जानते हैं कि यह युति किन राशि के लिए हानिकारक साबित होगा. 

1/3

शनि चंद्रमा की इस युति से कर्क राशि (Cancer Zodiac) के जातकों को सावधान रहना होगा. इस समय किसी भी नए काम की शुरूआत न करें. कर्क राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है. सेहत का खास ख्याल रखें. वाद-विवाद में पड़ने से बचें.

2/3

विष योग युति से कन्या राशि ( Virgo Zodiac) के जातकों के लिए हानिकारक साबित होगी. इस दौरान आपके गुप्त शत्रु आपको परेशान कर सकते हैं. ऑफिस में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें. कोर्ट कचहरी के मामले लंबे खींच सकते हैं. 

 

3/3

मीन राशि (Pisces Zodiac) के जातकों को भी शनि चंद्रमा की विष योग युति परेशान कर सकती है. आप पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है. किसी भी नए काम की शुरुआत न करें. पैसों के मामले में फंस सकते हैं. किसी को उधार लेन-देन से बचें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़